दोस्त की शादी में पहुंचे जस्सी गिल, महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी संग शेयर की तस्वीरें
दोस्त की शादी में पहुंचे जस्सी गिल, महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी संग शेयर की तस्वीरें
Share:

पॉलीवूड में अपनी आवाज से सभी के दिलों में बसने वाले सिंगर जस्सी गिल के कुछ फोटोज सामने आये हैं। यह फोटोज किसी शादी के हैं जिसमे जस्सी गिल बड़े बेहतरीन लग रहे हैं। आप देख सकते हैं इस दौरान उनके साथ फोटोज में साक्षी, महेंद्र सिंह धोनी भी हैं। वैसे कैप्टन कूल के नाम से मशहूर इंडियन क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी भी इस शादी का हिस्सा बने हैं। वहीं इन तस्वीरों में उनकी वाइफ साक्षी धोनी भी नजर आ रहीं हैं। साक्षी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jassie Gill (@jassie।gill)

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह जस्सी गिल और पति महेंद्र सिंह धोनी संग नजर आ रहीं हैं। वैसे यह सभी एक करीबी दोस्त की शादी में शामिल हुए हैं जिसकी झलक को साक्षी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। कुछ तस्वीरों को जस्सी ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- 'Congratulations Mr & Mrs Gupta @priiyanshuchopraa @puneet__gupta' इसमें वह साक्षी और महेंद्र सिंह धोनी संग दिखाई दे रहे हैं। वैसे इन तस्वीरों में आप धोनी को मैचिंग ओवरकोट के साथ डिजाइनर कुर्ता और पायजामा पहने हुए देख सकते हैं।

वहीं साक्षी ने स्टनिंग बेबी पिंक लहँगा पहन रखा था। इसी के साथ जस्सी गिल ने सफ़ेद कुर्ता-पायजामा के अलावा पिंक ब्लेजर पहना है। तस्वीरों में सभी बेहद खुश नजर आ रहे हैं। आप सभी को बता दें कि जस्सी खूब मशहूर स्टार हैं। वह अपनी आवाज से अधिक अपनी एक्टिंग से भी लोगों के दिलों में बसे हैं। अब तक वह कई म्यूजिक वीडियोस में अपने जलवे दिखा चुके हैं।

यहां निकली कांस्‍टेबल, SI के 9720 पदों पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

सचिन जोशी के पिता की कंपनी पर आयकर विभाग का छापा, 1500 करोड़ की हेराफेरी आई सामने

किरण रिजिजू समेत इन राज्यों के मुख्यमंत्री ने तीरंदाजी में आजमाएं हाथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -