शादी के बाद सामने आई जसप्रीत बुमराह की हल्दी और मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें
शादी के बाद सामने आई जसप्रीत बुमराह की हल्दी और मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें
Share:

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज यानी जसप्रीत बुमराह ने शादी कर ली है। उन्होंने स्‍पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन संग शादी की है और अब उनके शादी के हर फंक्शन के फोटोज वायरल हो रहे हैं। आप देख सकते हैं इस कपल की शादी की तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं। दोनों ने अपने शादी के फोटोज को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया था। अब इन सभी के बीच जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन की हल्दी और मेहंदी की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। आप देख सकते हैं अपनी हल्दी सेरेमनी में संजना गणेशन येलो कलर की खूबसूरत साड़ी में नजर आई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

इस दौरान जसप्रीत बुमराह लाइट ब्लू कलर के कुर्ता पजामे में नजर आए। तस्वीर में नजर आ रहा है कि दोनों ने चेहरे पर हल्दी लगी हुई है। वहीं सभी परिवार वाले हल्दी की रस्म निभाते नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीरें मेहंदी सेरेमनी की हैं जिसमे संजना गणेशन येलो कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं। वहीं जसप्रीत बुमराह शेरवानी पहने नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं संजना गणेशन के हाथों पर जसप्रीत बुमराह के नाम की मेहंदी लगी हुई है। आप सभी को बता दें कि इस कपल ने एक बेहद निजी कार्यक्रम में शादी की, जिसमें एक-दूसरे के परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल हुए।

जी दरअसल दोनों ने अनंत कारज की रस्‍म के साथ गुरुद्वारे में शादी की। वैसे बीते कुछ दिनों से जसप्रीत बुमराह और स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन की शादी की खबरें मीडिया में चल रही थीं और अब आखिरकार दोनों की शादी हो चुकी है। फिलहाल दोनों को सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों की लाइन लग गई है।

8वीं पास के लिए हाईकोर्ट में नौकरी पाने का शानदार मौका, ऐसे करें आवेदन

'व्हील चेयर पर दीदी बैठे, सबसे मांगे वोट, 24 घंटे में प्लास्टर कटा, ये कैसी थी चोट'

8वीं और 12वीं पास युवाओं के लिए नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, जल्द करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -