चोटिल बुमराह इस सीरीज से कर सकते हैं कमबैक
चोटिल बुमराह इस सीरीज से कर सकते हैं कमबैक
Share:

नई दिल्लीः टीम इंडिया के तेज गेंदबाज और वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार प्रदर्शन कर सुर्खीयों में आने वाले जसप्रीत बुमराह चोटिल होने का वजह से टीम इंडिया से बाहर हो गए हैं। वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए। भारतीय टीम के लिए यह बड़ा झटका माना जा रहा है। उनकी जगह इस सीरीज के लिए उमेश यादव को टीम में शामिल किया गया है। इस बीच खबर आई है कि चोटिल बुमराह जल्द टीम में वापसी कर सकते हैं।

माना जा रहा है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जाने वाली लिमिटेड ओवर सीरीज में उनकी वापसी हो सकती है। टीम मैनेजमेंट इस बात को स्पष्ट कर दिया है कि वह उनकी चोट को लेकर कोई ढिलाई नहीं बरतने वाली। भारतीय गेंदबाज नियमित रिहैब से गुजरेंगे और पूरी तरह से फिट होने के बाद ही टीम में वापसी करेंगे। बांग्लादेश के साथ खेली जाने वाली सीरीज में वापसी बहुत जल्दी होगी।

बुमराह को लेकर आए बयान से यह साफ है कि इस साल भारतीय टीम के टेस्ट चैंपियनशिप के मुकाबलों में यह गेंदबाज हिस्सा नहीं लेगा। इस साल के अंत तक भारत को साउथ अफ्रीका के साथ तीन और बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में खेलना है। टीम मैनेजमेंट का कहना है कि बोर्ड उनकी स्थिति पर नजर बनाए हुए है। 

आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग के आरोपी की पत्नी बनी टीएनसीए की अध्यक्ष

इस दिग्गज पूर्व स्पिनर को मिल सकता है टीम इंडिया के चीफ सलेक्टर की कमान

'सौरव गांगुली' बने क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष, चुनाव में नही कर पाया कोई मुकाबला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -