पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की जोड़ी टीवी पर फिर आएगी नजर
पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की जोड़ी टीवी पर फिर आएगी नजर
Share:

टीवी के जाने माने शो बिगबॉस 13 के कंटेस्टंट रह चुके पारस छाबड़ा भले ही इस समय अपने स्वयंवर में काफी व्यस्त चल रहे हो परन्तु न तो उनको कोई लड़की समझ आ रही है और न ही वह दर्शकों को खुश कर पा रहे हैं। इस वजह से तो इस शो को फैंस ने बुरी तरह नकार दिया है।वहीं  फैंस तो माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा  की जोड़ी को फिर से टीवी पर देखना चाहते हैं। असल में बिग बॉस 13 के घर में इन दोनों की लव स्टोरी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

इसके अलावा घर के बाहर इन दोनों के इस प्यार को भुनाने की कोशिशें तेज हो गई हैं। वहीं ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि, माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा  को एक बार फिर से टीवी पर रोमांस करने का मौका मिल गया है।आपकी जानकारी के लिए बता दें की, ताजा मिल रही जानकारी की माने तो माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा एक बार फिर एक साथ काम करने जा रहे हैं। 

एक मीडिया रिपोर्टर की एक रिपोर्ट की माने तो माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा को एक म्यूजिक वीडियो में काम करने का मौका मिला है। वहीं अपने स्वयंवर की शूटिंग खत्म करते ही पारस छाबड़ा माहिरा शर्मा  के साथ इस गाने पर काम करना शुरू कर देंगे। ऐसा बताया जा रहा है कि, यह एक रोमांटिक नंबर होने वाला है। इस गाने में इन दोनों की धमाकेदार केमिस्ट्री को दिखाने की कोशिश की जा सकती है ।

शेफाली बग्गा को है आरती की शादी का इंतज़ार

इस खास तैयारी के साथ बनी है एकता कपूर की मेंटलहुड

क्या मिस्टर बजाज ने की है प्रेरणा की हत्या, अनुराग की बहन ने बताया सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -