लॉन्चिंग की ख़बरें हुई तेज, क्योंकि नई मर्सिडीज सीएलए कैमरे में हुई कैद

लॉन्चिंग की ख़बरें हुई तेज, क्योंकि नई मर्सिडीज सीएलए कैमरे में हुई कैद

लग्जरी कारों के लिए दुनियाभर में प्रसिद्द मर्सिडीज जल्द ही अपने एक नई गाड़ी सब के सामने पक्ष करेगी. आपको बता दें कि मर्सिडीज-बेंज़ की नई सीएलए को हाल ही में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैमरे में इसका सीएलए35 और सीएलए45 वेरिएंट कैद हुआ है. इस दौरान गाड़ी काफी लग्जरी नजर आई. 

दुनिया ने कभी नहीं देखी ऐसी बाइक, आपके रोंगटे खड़े कर देगी इसकी खासियत

मर्सिडीज की गाड़ियों का ख़ास शौक रखने वाले ग्राहकों के लिए इस कार से जुड़ी एक और ख़ास बात यह है कि अगले साल जनवरी की शुरुआत में कंपनी इसे 8 जनवरी 2019 को लॉस वेगास में आयोजित कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो के दौरान पेश करने वाली है. टेस्टिंग के दौरान तस्वीरों में यह गाड़ी पूरे तरह से कवर थी, लिहाजा इसके ठीकठाक फीचर की जानकारी नहीं मिल सकी है. 

जावा के लिए आई अब तक की सबसे बड़ी खबर, ऑनलाइन बुकिंग बंद, डिलीवरी इस दिन से शुरू

बताया जा रहा है कि केबिन का डिजायन नई ए-क्लास से मिलता-जुलता होगा. इस में मर्सिडीज का नया एमबीयूएक्स इंफोटेंमेंट सिस्टम समेत कई नए फीचर आपको देखने को मिलेंगे. वहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि इस में सी-क्लास फेसलिफ्ट वाला नया 2.0 लीटर डीज़ल इंजन कंपनी प्रदान करेगी. सी-क्लास फेसलिफ्ट में मिलने वाला इंजन दो पावर ट्यूनिंग के साथ आता है. जहां एक की पॉवर 194 पीएस और दूसरे की पावर 245 पीएस है. उम्मीद है कि भारत में इसकी लॉन्चिंग साल 2020 में होगी. 

 

बेहतरीन बदलाव के साथ हिन्दुस्तान में आई Hayabusa, इस तरह बनाएगी आपको दीवाना

बर्गर पर मसाला छिड़कर देता है यह ख़ास रोबोट

जावा ने खोले अपने 5 नए शोरूम, यहां जानिए पूरी डिटेल