राम मंदिर मुद्दे पर जदयू ने बनाई भाजपा से दुरी, कही ये बड़ी बात
राम मंदिर मुद्दे पर जदयू ने बनाई भाजपा से दुरी, कही ये बड़ी बात
Share:

पटना: केंद्र और बिहार में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सहयोगी पार्टी जदयू ने कहा है कि केंद्र सरकार अगर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर अध्यादेश लेकर आती है, तो जदयू इसका समर्थन नहीं करेगी. शुक्रवार को जदयू के राष्ट्रीय संगठन महासचिव आरसीपी सिंह ने इस बात की पुष्टि की है. वहीं पार्टी नेता प्रशांत किशोर ने भी बीजेपी से मंदिर की राजनीति से दूर रहने को कहा है.

भाजपा को लगा बड़ा झटका, मंजू गुप्ता ने दिया इस्तीफा

शुक्रवार को जदयू नेता आरसीपी सिंह ने प्रेस में कहा कि हमारा भाजपा से गठबंधन दो दशक पुराना है, लेकिन मंदिर मुद्दे पर हमेशा से ही हमारा रुख साफ रहा है. हमारा स्टैंड है कि इस मुद्दे पर अदालत का फैसला ही सबको मानना चाहिए. सिंह ने कहा कि अदालत या आपसी सहमति के अलावा किसी तीसरे समाधान का समर्थन हम नहीं करेंगे.

मिजोरम: ईसाई रीतिरिवाज के बीच पहली बार शपथ लेगी मिजो सरकार

जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने कहा है कि भाजपा मंदिर मुद्दे को उठाए बिना भी चुनाव जीत सकती है, हालांकि प्रशांत ने ये भी माना कि भाजपा की लोकप्रियता 2014 के बाद से काफी कम हुई है.आपको बता दें कि बीते कुछ समय से भाजपा मंदिर मामले को लगातार उछाल रही है और हिन्दुत्व के मुद्दे पर भी उसका रवैया  आक्रामक है. ऐसे में माना जा रहा है कि जदयू का बयान बीजेपी के लिए इशारा है कि वो सहयोगियों का ध्यान रखते हुए अपना रुख नरम करे.

खबरें और भी:-

असम से आई खुशखबरी, बीजेपी ने लहराया भगवा

असम: नतीजा बराबरी पर आने से सिक्‍का उछालकर जीते 6 प्रत्‍याशी

दिल्ली में होने वाला गीता महोत्सव कार्यक्रम शाह ने किया रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -