28 जनवरी को JDU ने बुलाई अहम् बैठक, सीएम नितीश कुमार करेंगे विचार विमर्श
28 जनवरी को JDU ने बुलाई अहम् बैठक, सीएम नितीश कुमार करेंगे विचार विमर्श
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने 28 जनवरी को एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई है. इस मीटिंग के बारे में सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि कल हमने जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के नेताओं को बुलाया है. कुछ माह्त्वपूर्ण मुद्दों पर बातचीत होगी. पार्टी के अन्य तमाम नेता इस बैठक में उपस्थित रहेंगे. साथ ही जिन नेताओं को ट्रेनिंग दी गई है, उनको बुलाया गया है.

सीएम नितीश कुमार ने यह स्पष्ट किया कि पार्टी में किसी बात पर चर्चा करने के लिए यह मीटिंग नहीं हो रही है. बल्कि जिलों में जो ट्रेनर्स हैं, उनको उनकी जिम्मेदारियां देने के लिए यह मीटिंग की जा रही है. इसके साथ ही सीएम नीतीश कुमार ने दिल्ली चुनाव प्रचार के संबंध में भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि वह 30 जनवरी तक बिजी हैं. दिल्ली में चुनाव प्रचार करने 30 के बाद ही जा पाएंगे. इसके साथ ही उन्होंने गन्ना मंत्री बीमा भारती के वायरल वीडियो पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

उन्होंने कहा है कि उन्हें किसी वीडियो के संबंध में जानकारी नहीं है. आपको बता दें कि गन्ना मंत्री बीमा भारती का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह कहते दिख रही थीं कि देश का संविधान 1985 में लागू हुआ है. इसके बाद से ही उनके खिलाफ ट्रोलर्स और सियासी बयानों की बौछार कर दी गई. 

राहुल गाँधी की रीलॉन्चिंग में जुटी कांग्रेस, जयपुर से शुरू करेगी ये बड़ा अभियान

Budget 2020: करदाताओं को राहत मिलने की गुंजाइश नहीं ! बेहद कम रह सकता है टैक्स कलेक्शन

अमित शाह की मौजूदगी में समाप्त हुई अलग बोडोलैंड की मांग, हुआ शांति का समझौता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -