सबके सामने खिसक गई जाह्नवी कपूर की ड्रेस, शर्म के मारे हो गईं पानी-पानी
सबके सामने खिसक गई जाह्नवी कपूर की ड्रेस, शर्म के मारे हो गईं पानी-पानी
Share:

बॉलीवुड में फिल्म धड़क के जरिए डेब्यू करने वाली मशहूर अभिनेत्री जाह्नवी कपूर हाल ही में वोग वुमेन ऑफ द ईयर अवॉर्ड नाइट का हिसा बनी थीं. जाह्नवी कपूर इन दिनों अपने हॉट लुक के कारण हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती है. ऐसे में इस खास इवेंट के लिए भी जाह्नवी ने बेहद खास आउटफिट पहना था. लेकिन इस दौरान जाह्नवी के साथ कुछ ऐसा हो गया जिसके कारण उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by woodvilla (@woodvilla) on

हाल ही में जाह्नवी का एक वीडियो सामने आया है जिसमे जाह्नवी उप्स मोमेंट का शिकार होते दिखाई दे रही हैं. वैसे तो जाह्नवी कपूर हर बार ही अपने फैशन स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में बनी ही रहती हैं लेकिन इस बार वो अपनी ड्रेस सँभालने में नाकामयाब साबित हुईं. अपनी इस भारी-भरकम ड्रेस के कारण जाह्नवी सबसे के सामने उप्स मोमेंट का शिकार हो गई. वीडियो में आप देख सकते हैं जाह्नवी ने इस इवेंट पर जाह्नवी ने गोल्डन कलर का गाउन पहना था. जब मीडिया ने जाह्नवी से फोटो पोज़ देने का कहा तो जाह्नवी फोटो खिंचवाने के लिए आगे बढ़ी और इस दौरान उनकी ड्रेस उनके पैरों में बुरी तरह से उलझ गई.

इस वीडियो में ये साफ तौर से देखा जा सकता है की जाह्नवी किस तरह से अपने पैरों में से ड्रेस को निकालने की कोशिश कर रही हैं. इसके बाद उनके टीम के मेंबर उनकी मदद करते हैं. ड्रेस सही होने के बाद जाह्नवी कपूर मीडिया के सामने बेबाकी से पोज देती हुईं नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर इस समय जाह्नवी का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई कपूर सिस्टर्स, वायरल हुई फोटोज

फैशन के मामले में बहन जाह्नवी को टक्कर दे रही ख़ुशी

कपूर सिस्टर्स फैशन के मामले निकली सबसे आगे, वायरल हुई फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -