जिम लुक वायरल होने से परेशान हुई जाह्नवी कपूर, कहा - फिल्मों से पहचानो
जिम लुक वायरल होने से परेशान हुई जाह्नवी कपूर, कहा - फिल्मों से पहचानो
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा जाह्नवी कपूर अपनी अदाकारी के लिए तारीफें बटोरती ही हैं परन्तु उनका फैशन सेंस भी हमेशा सुर्खियां बटोरता है. इसके अलावा जाह्नवी कपूर अपनी फिटनेस का खासा ध्यान रखती हैं. इसके अलावा  रोजाना जिम जाकर पसीना बहाना उनके लाइफस्टाइल का एक अहम हिस्सा है. वही अब वैसे तो उनकी फिटनेस कमाल की है परन्तु पैपराजी के लिए हमेशा चर्चा का विषय बनता है उनका जिम लुक. वही जाह्नवी कपूर अपने जिम लुक का भी काफी ध्यान रखती हैं जिसके चलते उनका हर लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है.

परन्तु  क्या जाह्नवी कपूर को भी ये पसंद है कि उन्हें उनके जिम लुक की वजह से सुर्खियां मिल रही हैं? एक मिडिया रिपोर्टर को दिए इंटरव्यू में जाह्नवी ने इस बात का जिक्र किया है. इसके अलावा जाह्नवी कपूर कहती हैं, 'जब मेरी फिल्म धड़क रिलीज हो गई थी उसके बाद लोग मेरे पास आकर कहते थे कि उन्हें मेरी पहली फिल्म काफी अच्छी लगी. परन्तु दूसरी तरफ ऐसे भी लोग आते थे जो कहते थे कि वो मेरे जिम लुक को काफी फॉलो करते हैं. वही इसका मतलब ये है कि मैं अपनी फिल्मों के लिए भी जानी जाती हूं और जिम लुक्स के लिए भी. थोड़ा अजीब तो लगता है लेकिन मैं किसी को ब्लेम नहीं करती हूं.' जाह्नवी के मुताबिक क्योंकि उनकी सिर्फ एक ही फिल्म रिलीज हुई है इसलिए उनका जिम लुक हमेशा ज्यादा वायरल होता है. वो कहती हैं, 'मेरी ज्यादा फिल्में अभी तक आई नहीं हैं.

इसके अलावा  मैं बस शूटिंग ही कर रही हूं. मुझे उम्मीद है जब मेरी फिल्में रिलीज होनी शुरू हो जाएगी तब लोग मुझे मेरी फिल्मों से पहचानें ना की मेरे जिम लुक से.' जब जाह्नवी कपूर से ये पूछा गया कि पैपराजी का बार-बार उनकी तस्वीर क्लिक करना उन्हें सहज लगता है, इस पर जाह्नवी कहती हैं कि पहले जरूर अजीब लगता था. उनके अनुसार जब तक उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई थी, उन्हें समझ नहीं आता था कि वो रिएक्ट कैसे करें. वही जाह्नवी के मुताबिक जब से उनकी फिल्म धड़क रिलीज हुई है वो पैपराजी के साथ ज्यादा सहज हो गई हैं. वही वो कहती हैं, 'अब क्योंकि मैंने एक फिल्म कर ली है तो मैं पैपराजी को देखकर वेव कर सकती हूं, मुझे पता है ये लोग मेरे लिए और मुझे देखने आए हैं.'वर्क फ्रंट की बात की जाए  तो जाह्नवी कपूर दो बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वो गुंजन सक्सेना की बॉयोपिक में लीड रोल निभा रही हैं. इसके अलावा जाह्नवी कपूर दोस्ताना 2 में नजर आएंगी.

कपूर खानदान की पार्टी में कियारा पर तिकी सबकी निगाहें, वीडियो हुआ वायरल

इस हॉट मॉडल ने शेयर की अपनी न्यूड तस्वीरें, सोशल मीडिया पर लगी आग

दीपिका पादुकोण ने अपनी नयी फील को लेकर किया खुलासा, कहा- आसान नहीं होगा..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -