राहुल गाँधी पर भड़के इक़बाल अंसारी, कहा- हिम्मत है तो PoK पर सियासत कर के दिखाओ...

राहुल गाँधी पर भड़के इक़बाल अंसारी, कहा- हिम्मत है तो PoK पर सियासत कर के दिखाओ...

अयोध्या: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के जम्मू कश्मीर दौरे पर अयोध्या मामले में मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी ने सवाल खड़े किए हैं. इकबाल अंसारी ने राहुल गांधी और कांग्रेस से पूछा है कि देश मे कई जगह समस्या हैं वहां आपके नेता कभी क्यों नहीं जाते हैं. उन्होंने दो टूक पूछा है कि पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर भारत का अभिन्न हिस्सा है, वहां जाकर सियासत क्यों नहीं करते हैं. कांग्रेस ने कश्मीर में धारा 370 लागू की थी. इस पार्टी के नेता 70 वर्ष तक सियासत कर अपना लाभ लेते रहे हैं.

इकबाल अंसारी ने कहा कि जनता का बुरा हाल रहा है. आज पीएम नरेंद्र मोदी सरकार ने धारा 370 को ख़त्म कर देश में एक कानून का राज स्थापित किया है. धारा 370 के समाप्त होने से कश्मीर के लोगों का भला हुआ है. राहुल और कांग्रेस को देश की चिंता है तो पाकिस्तान जाकर मसले का समाधान करें. अन्य जगहों पर जाकर मसले को हल करें और उसपे सियासत करें.

अंसारी ने कहा कि कश्मीर पर कांग्रेस को सियासत नहीं करनी चाहिए. बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी ने भरतीय मुसलमानों की तुलना वीर अब्दुल हमीद से की है. उन्होंने कहा कि देश के मुसलमान वतन के लिए पाकिस्तान से लड़ने को तैयार हैं. पाकिस्तान हमेशा भारत से मुंह की खाता रहा है. वहीं कांग्रेस कश्मीर पर सियासत कर रही है. देश के हिन्दू-मुसलमान सिख व ईसाई शांति चाहते हैं. कांग्रेस ने कश्मीर पर अपना फायदा देखा है. कांग्रेस की सियासत अब खत्म होने वाली है.

नागा संगठन ने केंद्र सरकार को लिखा पत्र, नागालैंड के लिए माँगा अलग झंडा और संविधान

पीएम मोदी के मुरीद हुए कंप्यूटर बाबा, कहा- एक वादा पूरा किया अब दूसरे की बारी...

कर्नाटक: सरकार गिरने के बाद कांग्रेस और जदएस नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप