फर्जी ट्रेड लइसेंस बनाने वाले धराए
फर्जी ट्रेड लइसेंस बनाने वाले धराए
Share:

जमशेदपुर: झारखण्ड प्रशासन ने फ़र्ज़ी ट्रेड लाइसेंस बनाने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर दिया है, जमशेदपुर अक्षेस (जेएनएसी) ने शहर में फ़र्ज़ी ट्रेड लाइसेंस बनाने वाले गिरोह के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जेएनएसी के विशेष अधिकारी संजय कुमार ने इस संबंध में पकड़े गए दो युवकों शास्त्रीनगर निवासी शहबाज और जुगसलाई के मोइनुद्दीन खान से पूछताछ करने के बाद साकची पुलिस के हवाले कर दिया है.

साथ ही जेएनएसी ने इन दोनों के खिलाफ FIR दर्ज करने के निर्देश भी दे दिए हैं. साथ ही अब पुलिस इस गिरोह के मास्टरमाइंड को दबोचने के प्रयास कर रही है. दरअसल, झारखंड सूडा डाट नेट की साइट पर शहबाज के नाम से ट्रेड लाइसेंस का आवेदन किया गया था, आवेदन के साथ ही 2014 से चार साल का ट्रेड लाइसेंस और अन्य कागजात अटैच किए गए थे. जब इस आवेदन को जेएनएसी के नगर प्रबंधक ज्योतिपुंज पांडेय ने देखा तो उन्हें पिछले चारों ट्रेड लाइसेंस फर्जी लगे.

ज्योतिपुंज इस फर्जीवाड़े को ताड़ गए और उन्होंने दस्तावेज विशेष अधिकारी संजय कुमार के सामने पेश किए, संजय कुमार ने फोन कर शहबाज को ट्रेड लाइसेंस की हार्ड कॉपी लेकर आने को कहा, जिसके बाद हार्ड कॉपी से साफ हो गया कि लाइसेंस फर्जी हैं, पूछताछ में शहबाज टूट गया और उसने फर्जी लाइसेंस की बात कुबूल कर ली. 

जेनेरिक दवाइयां ही लिखे डॉक्टर- स्वास्थ्य मंत्री

नामदार क्या जानें कामदार का दर्द - पीएम मोदी

मानव तस्करी: कब खत्म होगा गरीब बच्चियों की तस्करी का जाल?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -