'तिरंगा' 'क्रांतिवीर' के निर्देशक को 6 महीने की जेल.....

बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता व निर्देशकों में शामिल मेहुल कुमार जिन्होंने कि सुपरहिट फिल्मों में शामिल फिल्म 'तिरंगा', 'मरते दम तक', 'कोहराम' और 'क्रांतिवीर' जैसी सफलतम फिल्मों का निर्माण और निर्देशन किया है. उनके बारे में पता चला है कि उन्हें अदालत ने छह माह कि जेल कि सजा से दंडित किया है.

खबरों के मुताबिक इस बाबत मामला कुछ इस प्रकार है कि जामनगर की एक अदालत ने बॉलीवुड के निर्देशक और निर्माता मेहुल कुमार को चेक बाउंस के एक मामले में छह महीने जेल की सजा सुनाई. कोर्ट उन पर पांच हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया. इसके साथ साथ अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट अल्ताफ मेमन ने सजा सुनाने के साथ ही कुमार पर 5,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया.

अभी हाल फ़िलहाल कोर्ट ने मेहुल कुमार की इस सजा पर एक माह के लिए रोक लगा दी है ताकि इस दौरान मेहुल कुमार ऊपरी अदालत में आदेश को चुनौती दे पाएं. कुमार ने 2008 में जामनगर की अरकाडिया शिपिंग एंड ट्रेडिंग कंपनी के प्रबंधक शिकायतकर्ता जगदीश आसरा को 63,805 रुपये का एक हस्ताक्षरित चेक दिया था. हालांकि कुमार के खाते में पर्याप्त रकम नहीं होने के कारण चेक बाउंस हो गया था.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -