जवानों की शहादत का भारतीय सेना ने दिया करारा जवाब, लश्कर के छह आतंकवादियों को किया ढेर

जम्मू: भारतीय सेना ने 16 कोर जवानों द्वारा शेष तीन से चार इस्लामिक जिहादियों को बेअसर करने की कोशिशों के साथ राजौरी सेक्टर के घने जंगलों में चल रही मुठभेड़ में पाकिस्तान स्थित लश्कर-ए-तैयबा (LET) से संबंधित छह दहशतगर्दो को मार गिराया है। राजौरी के जंगलों में दहशतगर्दो के साथ मुठभेड़ में भारतीय सेना के नौ जवानों को खोने के पश्चात् चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत ने 16 अक्टूबर को क्षेत्र का दौरा किया तथा चल रहे आतंकवाद विरोधी अभियानों को संभालने वाले स्थानीय कमांडरों के साथ बातचीत की।

वही साउथ ब्लॉक के मुताबिक, बीते दो से तीन माहों में नौ से 10 लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादी पाकिस्तान से राजौरी-पुंछ जिले की बॉर्डर के बीच के जंगलों की तरफ घुसपैठ कर चुके हैं। जबकि LOC पर और बाड़ के साथ घुसपैठ की कई प्रयासों को विफल कर दिया गया था, पाक आतंकवादी अफगानिस्तान में अपनी कामयाबी से उत्साहित थे तथा उस हद तक भारतीय सेना एवं सुरक्षा एजेंसियों द्वारा आतंकवादी वृद्धि का कयास लगाया गया था। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले दिन 2 से 3 माहों में अब तक 10 से अधिक लश्कर आतंकी जम्मू-कश्मीर के राजौरी में पाकिस्तान से घुसपैठ कर चुके है। जबकि उनकी हर कोशिश विफल हुई, पाक आतंकवादी अफगानिस्तान में अपनी कामयाबी से उत्साहित थे।

बांग्लादेश में हिन्दुओं पर हमले के बाद CAA के समर्थन में आए कांग्रेस नेता, शिवसेना ने कही ये बात

सुशांत सिंह के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती में हुआ बदलाव, शेयर की ये जबरदस्त पोस्ट

बिग बॉस ने लगाई घरवालों को लताड़, एक साथ दो कंटेस्टेंट को दिखाया जाएगा बाहर का रास्ता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -