जम्मू-कश्मीर में सेना को बड़ी सफलता, बांदीपोरा मुठभेड़ में दो आतंकी हुए ढेर
जम्मू-कश्मीर में सेना को बड़ी सफलता, बांदीपोरा मुठभेड़ में दो आतंकी हुए ढेर
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं. हालांकि इन आतंकियों की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है. सोकबाबा के जंगल में आतंकियों के छिपे होने की सूचना सुरक्षाबलों को मिली थी, जिसके बाद यह मुठभेड़ शुरू हुआ. सुरक्षाबलों ने इलाके में तलाशी अभियान चलाया इस दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी.

पुलिस सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की दोपहर तलाशी अभियान चलाया गया था. जैसे ही पुलिस और आर्मी के जवान संदिग्ध जगह पर पहुंचे, यहां छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी. सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि यहां मौजूद आतंकियों की तादाद की सटीक जानकारी नहीं है. हालांकि दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है.

इससे पहले शुक्रवार को जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली थी. अखनूर में आर्मी ने एक बड़े पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया था. सुरक्षाबलों को इस ड्रोन के साथ पांच किलो IED भी बरमाद हुआ था. ड्रोन का वजन तक़रीबन 17 किलो था. प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस ड्रोन के कुछ पार्ट चीन और कुछ ताइवान में बने हैं. बता दें कि इससे पहले जम्मू एयरबेस पर भी ड्रोन अटैक हो चुका है.

विदेश मंत्री जयशंकर ने की अफगान शांति वार्ताकार पर अब्दुल्ला से मुलाकात

वैकल्पिक ईंधन खंड का दोहन करने के लिए पियाजियो नए मॉडल को किया पेश

राहत! लगातार सातवें दिन भी नहीं बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज का भाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -