Share:
जम्मू कश्मीर में सेना का जबरदस्त एक्शन, दो मुठभेड़ में चार आतंकी ढेर
जम्मू कश्मीर में सेना का जबरदस्त एक्शन, दो मुठभेड़ में चार आतंकी ढेर

श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर में सुरक्षा बलों ने रविवार को दो अलग अलग मुठभेड़ में 4 आतंकियों को ढेर कर दिया है. सबसे पहले सुरक्षा बलों ने शोपियां जिले में एक आतंकवादी को ढेर कर दिया. इसके बाद श्रीनगर के जादिबल में तलाशी अभियान के दौरान हुए एनकाउंटर में तीन आतंकियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया है. 

सबसे पहले, कश्मीर के शोपियां जिले में आर्मी के लकीरपुर इलाके में सेना के जवानों ने एक आतंकी को मार गिराया था. इसके पास से एके-47 राइफल सहित अन्य सामान बरामद किया गया है. वहीं श्रीनगर में संयुक्त सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को ढेर कर दिया है. बताया जा रहा है कि मारे गए तीनों दहशतगर्द रमजान के दौरान 20 मई को श्रीनगर में पांडव चौक के पास दो BSF जवानों की हत्या में संलिप्त थे.

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में स्थानीय पुलिस और सुरक्षा बल आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया. ये ऑपरेशन श्रीनगर के जादिबल इलाके में चला. सुरक्षा बलों को खुफिया जानकारी प्राप्त हुई थी कि इस इलाके में 2 से 3 आतंकी छिपे हुए हैं. ताजा जानकारी के अनुसार, सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया है और सर्च ऑपरेशन समाप्त हो गया है. पुलिस और सुरक्षाबलों ने इलाके को चारों तरफ घेर लिया है और आस-पास से गुजरने वाले वाहनों की तलाशी ली जा रही है. इसके अलावा आवासीय ठिकानों में तलाशी ली गई. दो से तीन आतंकी एक घर में छिपे होने की आशंका जताई गई थी.

कब शुरू होगी अंतर्राष्ट्रीय उड़ान ? उड्डयन मंत्री हरदीप पुरी ने दिया बयान

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर लगी आग, जानिए क्या हैं आज के भाव

18 हज़ार फ़ीट की ऊंचाई और शून्य से नीचे तापमान में ITBP के जवानों ने किया योग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -