जम्मू कश्मीर: राजौरी से लस्कर के 3 आतंकी गिरफ्तार, भारी मात्रा में असलहा-बारूद बरामद
जम्मू कश्मीर: राजौरी से लस्कर के 3 आतंकी गिरफ्तार, भारी मात्रा में असलहा-बारूद बरामद
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के राजोरी जिले में पुलिस और सेना को एक जॉइंट ऑपरेशन में शनिवार को बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों ने तीन संदिग्ध आतंकियों को अरेस्ट करते हुए उनके पास से हथियार, गोला-बारूद और नकदी जब्त कर ली है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस और सेना को जानकारी मिली थी कि शहर के गुर्दन वाला इलाके में तीन संदिग्ध लोग घूम रहे हैं, इनपुट मिलते ही पुलिस और सेना ने संयुक्त सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया और नाकाबंदी कर तलाश आरंभ की।  

सेना और पुलिस ने इन तीन संदिग्ध आतंकियों को एक ठिकाने से अरेस्ट किया है। तीनों आंतकी कश्मीर घाटी के पुलवामा और शोपियां के निवासी बताए जा रहे हैं। वहीं सुरक्षाबलों ने उनके कब्जे से दो एके-56 राइफल, 6 एके मैगजीन, 180 राउंड गोलियां, दो पिस्टल, 3 पिस्टल मैगजीन, 30 पिस्टल, चार हैंड ग्रेनेड और एक लाख के लगभग कैश जब्त किया है। 

सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक, तीनों आतंकी हथियारों से लैस होकर राजोरी की तरफ बढ़ रहे थे और राजोरी में आतंक फैलाने की फिराक में थे। सूत्रों का कहना है कि तीनों आतंकी राजोरी में सेना और पुलिस के ठिकानों को टारगेट करने की फिराक में थे, किन्तु उससे पहले ही उन्हें सुरक्षाबलों ने दबोच लिया। इस मामले में तीनों से कड़ी पूछताछ की जा रही है।

जल्द बिक जाएगी Air India, मोदी सरकार उठाने जा रही ये बड़ा कदम

निर्मला सीतारमण ने किया निजी क्षेत्र की गतिविधियों को बढ़ाने का आग्रह

सोने के चमक पर कोरोना का भी नहीं पड़ा असर, टूटे सारे रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -