जम्मू कश्मीर पुलिस ने बरामद किए 3 जिंदा ग्रेनेड और 54 कारतूस
जम्मू कश्मीर पुलिस ने बरामद किए 3 जिंदा ग्रेनेड और 54 कारतूस
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले के अंतर्गत आने वाले गोरन गांव से पुलिस ने 3 जिंदा ग्रेनेड और 54 कारतूस बरामद किए हैं. इस बरामदगी के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया है. पुलिस ने वन क्षेत्र से यह ग्रेनेड और कारतूस  बरामद किए हैं. बताया जा रहा है कि कुछ स्थानीय ग्रामीणों ने पहले इसे देखा और पुलिस को सूचित किया था. पहले इस इलाके का उपयोग बॉर्डर पार से घुसपैठ के लिए किया जाता रहा है.

हाल ही में जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा के राजवार इलाके में सेना और आतंकियों के बीच हुए एनकाउंटर में दो विदेशी आतंकी मार गिराए गए थे. हालांकि इस अभियान में सेना दो बड़े अफसर सहित पांच जवान भी वीरगति को प्राप्त हो गए थे. शहीदों होने वाले भारतीय सैन्यकर्मियों में एक कर्नल, एक मेजर, दो सेना के जवान और एक जम्मू-कश्मीर पुलिस के सब-इंस्पेक्टर शामिल थे.

वहीं, कर्नल-मेजर सहित जवानों की शहादत के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ बड़े अभियान की शुरुआत की. इस ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों को बुधवार को एक बड़ी सफलता मिली. पुलवामा जिले के अवंतीपोरा के बेगपोरा इलाके में एनकाउंटर के दौरान मोस्ट वांटेड आतंकी और हिजबुल कमांडर रियाज नायकू को ढेर कर दिया था. एनकाउंटर के दौरान सुरक्षाबलों ने 40 किलो आईईडी से एक घर को उड़ा दिया था. इस घर में ही रियाज नायकू छिपा हुआ था.

एयरलाइन्स पर भी कोरोना की मार, अब एयर इंडिया के पायलट्स में फैला संक्रमण

आंध्र प्रदेश : राज्य में 50 नए मामले आए सामने, अब तक इतने लोग हुए कोरोना संक्रमित

सिंधिया पर हमलावर हुए दिग्विजय, राहत सामग्री वितरण पर बोली यह बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -