DG लोहिया का हत्यारा यासिर गिरफ्तार, बेहद निर्मम तरीके से की थी हत्या
DG लोहिया का हत्यारा यासिर गिरफ्तार, बेहद निर्मम तरीके से की थी हत्या
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर DG (जेल) हेमंत लोहिया की निर्मम हत्या किए जाने के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी यासिर को अरेस्ट कर लिया गया है। 22 वर्षीय यासिर रामबन का निवासी है। बता दें कि सोमवार रात DG लोहिया की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी।  हेमंत कुमार लोहिया रात को जब अपने घर पर थे तभी उनके घरेलू नौकर यासिर ने उनपर हमला कर दिया और केचप की बोतल से उनका गला काट दिया।

इसके बाद उन्हें जलाने की कोशिश की। दूसरी तरफ आतंकी संगठन TRF ने डीजी जेल हेमंत कुमार लोहिया की नृशंस हत्या को बड़े टारगेट को निशाना बताने की घटिया कोशिश की है। अब इन सभी के बीच आतंकी संगठन TRF ने डीजी जेल हेमंत कुमार लोहिया की हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए कहा है कि उसके स्पेशल स्क्वॉड ने इंटेलिजेंस के आधार पर इस ऑपरेशन को अंजाम दिया है।  TRF ने अपने बयान में अपनी घटिया हरकत को बेहतरीन करार देते हुए कहा, 'ये उनकी तरफ से जम्मू-कश्मीर के दौरे पर आए गृह मंत्री को इतनी सख्त सुरक्षा के बावजूद छोटा सा तोहफा है।'

जानकारी के मुताबिक, हत्यारे ने शव के साथ बहुत ही क्रूरता बरती है। कहा जा रहा है डीजीपी के लहूलुहान शव से पेट की आंतें बाहर निकली हुई मिलीं हैं और उनके शरीर पर केरोसिन छिड़क कर जलाने की कोशिश भी की गई है। डीजीपी के सिर पर तकिया और कपड़े डालकर ऊपर से आग लगाने का प्रयास भी हुआ है।  

'हम मरते हैं, तो मरने दो..', DG की हत्या करने वाले यासिर की डायरी में क्या-क्या लिखा है ?

दिल्ली में इन 6 दिनों पर नहीं बिकेगी शराब, केजरीवाल सरकार ने जारी की लिस्ट

गरबे में बजवाया इस्लामी गाना, हिन्दू छात्रों द्वारा विरोध करने पर मुस्लिमों ने पत्थर-रॉड से पीटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -