जम्मू कश्मीर में स्वस्थ्यकर्मियों पर हमला, लोगों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
जम्मू कश्मीर में स्वस्थ्यकर्मियों पर हमला, लोगों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
Share:

श्रीनगर: देश भर में कोरोना वारिर्यस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। लोग सहयोग नहीं कर रहे और यदि कोरोना वारिर्यस लोगों के पास जाते हैं तो कई बार हमले का शिकार भी हो जाते हैं। ऐस ही एक मामला जम्मू कश्मीर के शांगस से प्रकाश में आया है।

दक्षिण कश्मीर के इस इलाके में स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे हेल्थ वर्कर्स पर लोगों ने हमला बोल दिया और उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इस संदर्भ में जिले के सीएमओ ने डीसी को रिपोर्ट भी सौंपी है और हमलावरों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।  उल्लेखनीय है कि यह इस तरह का पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी घाटी में हेल्थ वर्कर्स साथ बदसलूकी के मामले सामने आ चुके हैं।

जानकारी के मुताबिक, स्वास्थ्य विभाग की एक टीम शंगास में कोरोना वायरस की स्क्रीनिंग के लिए पहुंची थीं। लोगों ने जब उन्हें देखा तो, वे गुस्से से आग बबूला हो गये। कुछ ने उन्हें पीटा और खदेड़ दिया। जब टीम वहां से निकल आई, तो उन्होंने इस बात की जानकारी सीएमओ को दी। इस संदर्भ में एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इनमें साफ देखा जा रहा है कि महिला स्वास्थ्यकर्मी भाग रही हैं और लोगों द्वारा उन्हें थप्पड़ भी मारे जा रहे हैं। वहीं सीएमओ डा मुख्तार का कहना है कि यह पहला केस नहीं है। रेड जोन खारपोरा में भी लोग स्वास्थ्यकर्मियों के साथ ऐसा वर्ताव कर चुके हैं।

ग्रीन और ऑरेंज जोन में मिली आने-जाने की छूट, पेट्रोल-डीजल के दाम जानना हुआ जरुरी

लॉकडाउन : इस जोन में आसानी से करवा पाएंगे हेयर कट

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का बड़ा बयान, वैक्‍सीन आने तक करना होगा यह काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -