जम्मू कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, दो जवान घायल
जम्मू कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, दो जवान घायल
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों और अज्ञात आतंकवादियों के बीच हुए एक एनकाउंटर में एक अज्ञात आतंकवादी ढेर हो गया, जबकि भारतीय सेना के दो जवान घायल हो गए. इससे पहले कल बारामुला में सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के दो आतंकियों को ढेर कर दिया था.

पुलिस के एक अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर के शोपियां के कनिगाम इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की एक गुप्त सूचना पर घेराबंदी की और सर्च ऑपरेशन शुरू किया. उन्होंने कहा कि जब सुरक्षा बल के जवान तलाशी ले रहे थे, तभी आतंकवादियों ने उन पर फायर किया. अधिकारी ने बताया कि इसकी जवाबी कार्रवाई के रूप में ही मुठभेड़ शुरू हो गई.

एक अधिकारी ने बताया कि जवाबी गोलीबारी में एक आतंकवादी मारा गया. उन्होंने कहा कि मारे गए आतंकवादी की शिनाख्त के साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि वह किस आतंकी संगठन से जुड़ा हुआ था. अधिकारी ने कहा कि गोलीबारी में दो सैनिक जख्मी हो गए और उन्हें चिकित्सा इकाई ले जाया गया है. आखिरी सूचना मिलने तक अभियान जारी था और आगे के विवरणों का इंतज़ार है.

पेट्रोल-डीजल की कीमत में क्या हुआ बदलाव, यहाँ जानें आज के भाव

IKEA इंडिया का घाटा 720 करोड़ रुपये पर जा पहुंचा

2021 में फिर से बढ़ सकता है रियल एस्टेट में निजी इक्विटी निवेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -