आतंकियों के आतंक से सहमे कश्मीरी युवक, अगवा कर छोड़ दिया अधमरा
आतंकियों के आतंक से सहमे कश्मीरी युवक, अगवा कर छोड़ दिया अधमरा
Share:

नई दिल्ली : कश्मीर में आतंकी ना केवल भारतीय सेना को अपना निशाना बना रहे हैं, बल्कि वे इस दौरान आम नागरिकों का जीना भी मुश्किल कर रहे हैं. एक के बाद एक आतंकी यहां बड़ी घटनाओं को अंजाम दिए जा रहे है. ताज़ा खबरों के मुताबिक, आतंकियों ने कश्मीर में 2 युवकों को पहले तो अगवा किया इसके बाद उन्होंने दोनों युवकों की जमकर पिटाई की. जहां बाद में आतंकी वहां से भाग निकले. इस दौरान दोनों युवक मौत से लड़ते रहें. 

सेना का आतंक को तगड़ा जवाब, 2 आतंकी ढेर

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक़, यह घटना जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले की बताई जा रही है. यहां आए दिन आतंकी हमले की ख़बर सुनने को मिलती है. इस बार आतंकियों ने आरिफ और मेहराजउदीन नामक युवकों को निशाना बनाया. फ़िलहाल इस घटना में एक युवक आरिफ की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं मेहराजउदीन का अस्पताल में इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि आतंकियों ने आरिफ और मेहराजउदीन दोनों को ही उनके घर से अगवा किया था. 

कश्मीर में आतंकी हमला, 2 घायल

आरिफ को काफी गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. बता दे कि इससे पहले बीते दिनों आतंकियों ने सेना के जवान सलीम को उनके घर से अगवा किया था. इसके बाद आतंकियों ने जवान की हत्या कर दी थी. 

खबरें और भी...

हिन्दुस्तान पाल रहा हैं जहरीलें सांप, 110 कश्मीरियों ने थामा आतंक का हाथ

बारामुला एनकाउंटर में आर्मी ने किये 5 आतंकवादी ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -