हिंदुस्तान का PM कातिल है : जावेद राणा

हिंदुस्तान का PM कातिल है : जावेद राणा

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर में जब से BJP-PDP गठबंधन की सरकार टूटी हैं, तबसे हालात काफी ख़राब बने हुए हैं. गठबंधन टूटने के बाद अन्य दलों के नेता भी भारतीय जनता पार्टी पर करारे हमले बोल रहे हैं. हाल ही में जहां नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता जावेद राणा ने 35 A धारा को लेकर हिंदुस्तान के ख़िलाफ़ बयान दिया था, वहीं अब जावेद राणा ने PM मोदी को लेकर बेहद विवादित बयान दिया हैं. जहां जावेद राणा ने PM मोदी को कातिल तक कह डाला. 

...तो नेहरू नही जिन्ना होता भारत का पहला PM : दलाई लामा

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, हाल ही में पूंछ में जावेद राणा ने एक कार्यक्रम को संबोधित किया था. जहां उन्होंने कहा कि गुजरात में लाखों लोगों का क़त्ल करने वाला कहां है. राणा ने आगे कहा कि हम लोगों को दशहतगर्द और उग्रवादी कहा जाता है. जबकि सबसे बड़ा दहशतगर्द और इंसानियत का क़त्ल करने वाला कातिल हिंदुस्तान का पीएम बना हुआ है. राणा के इस बयान का एक वीडियो भी बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. 

बता दे कि यह पहला मौका नहीं है, जब जावेद ने इस तरह का विवादित बयान दिया है. इससे पहले बीते दिनों राणा ने जम्मू-कश्मीर में 35 A को हटाए जाने को लेकर कहा था कि अगर ऐसा होता है, तो कश्मीर में कभी तिरंगा नहीं लहराएगा. 

खबरें और भी...

राहुल, अखिलेश, तेजस्वी और चंद्रशेखर भी पहुंचे चेन्नई, करूणानिधि को दी श्रृद्धांजलि

...तो कश्मीर में नहीं लहराएगा तिरंगा

35 A पर टल सकती है सुनवाई, राज्य सरकार ने दाखिल की याचिका

?