अब गुलाम नबी के जाने के फायदे गिनाने लगी कांग्रेस, 50 वर्षों तक गांधी परिवार के खास थे 'आज़ाद'
अब गुलाम नबी के जाने के फायदे गिनाने लगी कांग्रेस, 50 वर्षों तक गांधी परिवार के खास थे 'आज़ाद'
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में अब कांग्रेस, दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद के पार्टी छोड़ने के फायदे गिनाने लग गई है। कांग्रेस के नेताओं का कहना है कि गुलाम नबी के जाने के बाद अब कांग्रेस की प्रदेश इकाई में सुधार हो सकेंगे। वहीं, आजाद भी केंद्र शासित प्रदेश में अपनी पार्टी लॉन्च करने की घोषणा कर चुके हैं। हालांकि, अब तक पार्टी के नाम और तारीख को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं है। बता दें कि आजाद ने 50 वर्षों तक कांग्रेस के लिए जी तोड़ मेहनत करने के बाद 26 अगस्त को पार्टी छोड़ दी थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कांग्रेस नेताओं का कहना है कि आजाद के जाने से प्रदेश कांग्रेस में सुधार का रास्ता साफ हो गया है। नेताओं का कहना है कि यह प्रक्रिया लोगों के खफा होने के डर से रुकी हुई थी। वहीं, कांग्रेस के प्रवक्ता जहांजैद सिरवाल ने कहा है कि पार्टी हाई कमान जल्दी जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के अध्यक्ष विकार रसूल और कार्यकारी अध्यक्ष रमन भल्ला के लिए टीम नियुक्त करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पार्टी के वरिष्ठ नेता ने कहा है कि आजाद के साथ नेताओं के मौजूद होने की बात केवल मीडिया की कहानियां है, जो जल्दी कमजोर हो जाएगी। उन्होंने कहा कि उन नेताओं में से सिर्फ जीएम मंसूरी का ही पक्ष मजबूत है। उन्होंने वर्ष 2014 में नरेंद्र मोदी की लहर के बाद भी अपनी सीट बचाने में सफलता हासिल की थी। उन्होंने बताया कि आजाद के साथ खड़े कई नेता भी कई तरह के आरोपों का सामना कर रहे थे और इससे पार्टी में साफ छवि के और नेताओं के प्रवेश का रास्ता साफ हो गया है।

'आतंकियों के लिए नमाज़ पढ़ना राष्ट्र विरोधी गतिविधि नहीं..', जम्मू कश्मीर HC का फैसला

अश्लील हरकतों से तंग आकर 9 बच्चियों ने छोड़ा स्कूल, आरोपी टीचर इश्त्याक अहमद फरार

पहले PAK जाने की सलाह, अब नाकामियों का ठीकरा.., राहुल गांधी पर CM सरमा का एक और हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -