फिर पुलवामा जैसे अटैक की कोशिश, CRPF काफिले के पास कार में धमाका

श्रीनगर: जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर शनिवार सुबह एक ऐसा धमाका हुआ है, जिसने 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले की घिनौनी तस्वीर याद करने को विवश कर दिया है. इस धमाके में सेंट्रो कार पूरी तरह नेस्तनाबूद हो गई है और सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि जिस समय इस कार में धमाका हुआ है, उसी दौरान हाइवे से CRPF का काफिला गुजर रहा था. 

बताया जा रहा है कि कार ने CRPF की एक बस को टक्कर भी मारी थी, जिससे बस को हल्की क्षति पहुंची है, किन्तु गनीमत ये रही कि जवानों को किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है. यह धमाका शनिवार सुबह 10.30 बजे बनिहाल के निकट हुआ है. सूत्रों ने कहा है कि सेंट्रो कार में 2 सिलेंडर थे, साथ ही उसमें यूरिया और तेल की बोतलें भी मौजूद थीं. जानकारी के अनुसार, जैसे ही CRPF का काफिला यहां से गुजरा, उसी समय कार में धमाका हो गया और कार के परखच्चे उड़ गए. इस कार धमाके की तस्वीर कुछ वैसी ही है, जैसी पुलवामा हमले में देखने को मिली थी. हालांकि, पुलवामा हमले में इस्तेमाल कार में इतनी अधिक मात्रा में विस्फोटक भरा था कि उसके टुकड़े भी मुश्किल से मिले थे.

अब तक इस धमाके में सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि ये गाड़ी हाइवे पर कौन लेकर आया, इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल सकी है. क्योंकि गाड़ी के ड्राइवर की अभी तक कोई पता नहीं चला है, जिससे कई तरह की आशंकाओं को बल मिल रहा है. ये भी कहा जा रहा है कि ड्राइवर घटना स्थल से फरार हो गया है.

खबरें और भी:-

11 महीनों में भारत का राजकोषीय घाटा बजटीय लक्ष्य का 134.2 फीसदी हुआ

वित्त वर्ष के अंतिम दिन 127.19 अंकों की तेजी के साथ बंद हुआ सेंसेक्स

जल्द दाखिल करा लें इनकम टैक्स रिटर्न, यह है अंतिम तिथि

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -