जम्मू कश्मीर में बड़े आतंकी हमले की साजिश नाकाम, सुरक्षाबलों के हाथ लगा हथियारों का जखीरा
जम्मू कश्मीर में बड़े आतंकी हमले की साजिश नाकाम, सुरक्षाबलों के हाथ लगा हथियारों का जखीरा
Share:

पुलवामा: जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में रविवार को तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन के हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद किया है. 55 राष्ट्रीय रायफल, जम्मू-कश्मीर पुलिस और CRPF ने गुप्त सूचना के मिलने के बाद चाकुरा गांव में कोइंट सर्च ऑपरेशन शुरू किया था, जिसमें उन्हें आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन द्वारा छिपाए गए भारी मात्रा में हथियार, गोला-बारूद और कारतूस आदि बरामद हुए.

हिजबुल मुजाहिद्दीन ने 1 सेल्फ लोडिंग रायफल, 2 पिस्टल, कई बैटरी, विस्फोटक और भारी संख्या में गोला-बारूद छिपाया था, जो सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन के दौरान बरामद कर लिया है. सुरक्षाबलों के लिए ये एक बड़ी कामयाबी है. बताया जा रहा है कि हिजबुल के हथियारों का जखीरा पकड़े जाने से उसके आतंकी हमला करने के नापाक मंसूबे पर पानी फिर गया है. पुलवामा जिले में बड़ी आतंकी वारदात होने से बच गई है.

आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन के कमांडर रियाज नायकू के मारे जाने के बाद से आतंकी लगातार घाटी में अशांति फैलाने का प्रयास का रहे हैं, लेकिन सुरक्षाबलों द्वारा घाटी में हमले की चाल कामयाब ना होने देना आतंकियों के लिए तगड़ा झटका है. वहीं सुरक्षाबल लगातार आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चला रही है और आतंकियों के नापाक मंसूबों को नाकामयाब कर रही है। 

क्या है राज्य में लॉकडाउन समाप्त करने को लेकर सीएम बिरेन सिंह की योजना

गुजरात में अब तक का सबसे बड़ा ​कोरोना संक्रमण का आंकड़ा आया सामने

जल्द शुरू हो सकती हैं डोमेस्टिक फ्लाइट्स, लेकिन इन नियमों का करना होगा पालन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -