जम्मू कश्मीर: पाकिस्तानी ड्रोन के साथ दो आतंकी गिरफ्तार
जम्मू कश्मीर: पाकिस्तानी ड्रोन के साथ दो आतंकी गिरफ्तार
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का अभियान लगातार जारी है, जिससे आतंकी भी बौखलाए हुए हैं और पलटवार करने के लिए तरह-तरह की साजिशें कर रहे हैं। इस बीच जम्मू कश्मीर पुलिस ने दावा किया है कि उसने पाकिस्तान से आने वाले ड्रोन द्वारा गिराए जा रहे हथियारों और विस्फोटकों को ले जाने में शामिल आतंकियों को अरेस्ट कर लिया है। साथ ही जम्मू कश्मीर पुलिस ने बताया है कि यह आतंकी माड्यूल यूरोप से ऑपरेट किया जा रहा था।

जम्मू कश्मीर पुलिस ने इस मामले में दो आतंकियों को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि 27 और 28 अक्टूबर को आर एस पुरा सेक्टर के बासपुर बांग्ला क्षेत्र में एक ड्रोन की संदिग्ध मूवमेंट देखी गई थी। इसके बाद आस-पास के सभी पुलिस स्टेशनों के साथ जानकारी साझा की गई और टीम तलाशी अभियान में जुट गई। जम्मू कश्मीर पुलिस ने इस दौरान कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया और उनके पूछताछ की। पुलिस की पूछताछ में डोडा निवासी चंद्र बोस ने कुछ अहम बातें बताई।

चंद्र बोस की गतिविधि पहले ही संदिग्ध थी और वह पुलिस के सवालों पर भी टालमटोल कर रहा था। पुलिस की पूछताछ में चंद्र बोस ने बताया कि वह जम्मू कश्मीर के गोले गुजराल के निवासी शमशेर सिंह के इशारे पर काम कर रहा था। जिसके बाद पुलिस ने शमशेर को भी पकड़ लिया, अभी पुलिस शमशेर और चंद्र बोस से पूछताछ कर रही है।

'मैंने अपनी जिंदगी में बहुत कम इस तरह की पीड़ा अनुभव की होगी.' , मोरबी हादसे पर भावुक हुए PM

Video: मोरबी पुल हादसा कोई 'साजिश' तो नहीं ? अब तक 141 लोगों की मौत

महाराष्ट्र: अमरावती में दो मंजिला ईमारत ढही, 5 लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -