जम्मू कश्मीर: साम्बा में मिला संदिग्ध पैकेट, पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए गिराए जाने का संदेह
जम्मू कश्मीर: साम्बा में मिला संदिग्ध पैकेट, पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए गिराए जाने का संदेह
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के सांबा जिले में सीलबंद पैकेट मिलने की वजह से हड़कंप मच गया। बता दें कि यह पैकेट विजयपुर के एक खेत से मिला है। पैकेट को लेकर संदेह है कि इसे पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए सांबा में गिराया गया है। मामले को लेकर सुरक्षा एजेंसियां छानबीन कर रही हैं। वहीं सुरक्षाबलों ने पैकेट को अपने कब्जे में लिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, पैकेट मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियों ने जांच के लिए बम डिस्पोजल स्क्वाड को घटनास्थल पर बुला लिया है। एडिशनल एसपी सुरिंदर चौधरी ने बताया है कि विश्वसनीय सूचना के आधार पर विजयपुर थाने की पुलिस टीम ने आज सांबा के छानी मन्हासन के नजदीक खेत में एक सीलबंद पैकेट बरामद किया है। पैकेट मिलने को लेकर अधिकारी ने बताया है कि संदेह है कि सीलबंद पैकेट को बॉर्डर पार से एक ड्रोन के जरिए गिराया गया है और इसमें एक विस्फोटक उपकरण, हथियारों या नशीले पदार्थों की खेप होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। बता दें कि पैकेट मिलने की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी थी। वहीं सुरक्षा के लिहाज से मौके पर घेराबंदी कर दी गई।

सांबा SSP ने जानकारी दी है कि, गुरुवार की सुVबह सवा 6 बजे एक स्थानीय नागरिक ने हमें बताया कि एक सीलबंद पैकेट खेत में हैं। सूचना मिलने के बाद जब हम मौके पर पहुंचे और पैकेट को खोला तो 5 लाख रुपये भारतीय करेंसी, 2 चाइनीज पिस्टल, 4 मैगजीन, 60 राउंड, 1 स्टील इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (IED), कई बैटरी और एक घड़ी बरामद की है। अभिषेक महाजन के अपनी टीम को बधाई देते हुए कहा कि स्थानीय नागरिक भी बधाई के पात्र हैं, जिन्होंने सतर्कता दिखाई।

'शेर आया, शेर आया..', गुजरात में सीएम योगी के स्टेज पर पहुँचते ही लोगों ने लगाए नारे

5 सालों में और अधिक प्रदूषित हो गई यमुना, 9 वर्षों से केजरीवाल सरकार कर रही साफ करने का वादा

गुरु तेग बहादुर के शहीद दिवस पर अब 24 नवंबर को नहीं रहेगा अवकाश, योगी सरकार ने किया बदलाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -