अब भी जारी है आतंकी और सेना के बीच मुठभेड़, 5 जवान शहीद
अब भी जारी है आतंकी और सेना के बीच मुठभेड़, 5 जवान शहीद
Share:

पंपोर : जम्मू-कश्मीर के पंपोर में शनिवार से चल रहे सीआरपीएफ और आतंकियों के बीच मुठभेड़ तीसरे दिन भी जारी है। शनिवार को आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर हाइवे पर सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया था। अब तक सेना के दो कैप्टन सहित 5 जवान इस हमले में शहीद हो गए है। सेना ने आतंकियों के मारे जाने की भी पुष्टि की है।

इसके बावजूद अभी 3-4 आतंकियों के छुपे होने की आशंका जताई जा रही है। रविवार की देर शाम कैप्टन तुषार महाजन शहीद हो गए। आतंकी ईडीआई इमारत में छुपकर लगातार सुरक्षा बलों पर फायरिंग कर रहे है। इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ के भी 3 जवान शहीद हुए है।

इसके अलावा एक नागरिक की भी मौत हुई है और 10 अन्य लोग घायल बताए जा रहे है। शनिवार की रात को जब सीआरपीएफ के काफिले पर हमला हुआ था, तब काफी अंधेरा था, इसलिए सुरक्षा बलों ने जवाबी फायरिंग रोक दी थी।

सीआरपीएफ के प्रवक्ता बवीश चौधरी ने बताया कि जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर हमारे काफिले पर हमले के बाद आतंकी ईडीआई की इमारत की ओर भागे। आतंकियों की संख्या का पता नहीं चल पाया है। वहीं पुलिस के मुताबिक इमारत में करीब 100-120 लोग फंसे हुए थे। उन सबको सुरक्ष‍ित निकाल लिया गया है। हाइवे से सटे इलाकों में ट्रैफिक रोक दिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -