CRPF के हेड कांस्टेबल ने सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली, हो गई मौत
CRPF के हेड कांस्टेबल ने सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली, हो गई मौत
Share:

जम्मू: जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के गांदरबल जिले (Ganderbal District) में सीआरपीएफ (CRPF) के एक हेड कांस्टेबल ने अपनी सर्विस राइफल से स्वयं को गोली मारकर कथित तौर पर खुदखुशी कर ली. गांदरबल के गुंड क्षेत्र में घटी यह घटना रविवार प्रातः की बताई जा रही है. खुदखुशी करने वाले केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल जवान देवनाथ यादव केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के 118वीं बटालियन का भाग थे तथा यूपी के मिर्जापुर के रहने वाले थे.

वही अफसरों ने बताया कि 41 वर्षीय देवनाथ यादव ने आज प्रातः केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल कैंप गुंड में ड्यूटी के चलते स्वयं को गोली मार ली. अफसरों ने कहा कि इससे पहले यादव को हॉस्पिटल में एडमिट कराया जाता, उन्होंने अवसर पर ही दम तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि मृतक केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल जवान के शव को कानूनी औपचारिकताओं के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया है. एक पुलिस अफसर ने बताया कि इस मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी गई है. पुलिस ने खबर दी कि अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि सैनिक ने आखिर इतना बड़ा कदम क्यों उठाया.

वही इससे पहले, 15 दिसंबर को छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित गरियाबंद जिले से ऐसी जानकारी सामने आई थी. जहां केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के एक अफसर ने अपने सर्विस राइफल से स्वयं को गोली मार ली थी. गरियाबंद जिले के पुलिस अफसरों ने जानकारी देते हुए बताया था कि गरियाबंद के बिंद्रानवागढ़ थाना इलाके के अंतर्गत दर्रीपारा गांव स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के 65वीं बटालियन के कैंप में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर उदयवीर सिंह ने स्वयं को गोली मार ली.

Omicron: तीसरी लहर तय! कोविड सुपरमॉडल पैनल की चेतावनी

ओवरलोड वाहनों की चेकिंग कर रहा था SP, और फिर...

इलाहबाद हाई कोर्ट ने यूपी सरकार से पूछा सवाल, कहा- "बताए कितने स्कूलों में नहीं है एक भी छात्र..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -