कश्मीर में आम जनता की मौत का जिम्मेदार है अलगाववादी और कुछ पार्टियां : बीजेपी
कश्मीर में आम जनता की मौत का जिम्मेदार है अलगाववादी और कुछ पार्टियां : बीजेपी
Share:

सुरक्षा बलों की गोलीबारी के कारण सात आम लोगों की जान जाने के एक दिन बाद जम्मू कश्मीर बीजेपी ने रविवार को अपने बयान में कहा कि इन मौतों की जिम्मेदारी अलगाववादियों और आतंकवादियों के समर्थकों की है. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि इनमे मुख्यधारा की राजनीतिक पार्टियां भी जिम्मेदार हैं.

इसके साथ ही जम्मू कश्मीर बीजेपी ने घटना में आम लोगों की जन हानि पर शोक जताते हुए कहा कि, 'सुरक्षा बलों द्वारा कथित गोलीबारी ‘अपरिहार्य’ थी. क्योंकि भीड़ पथराव कर रही थी और कानून को अपने हाथ में ले लिया था और चेतावनियों के बावजूद हट नहीं रही थी.' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पुलवामा जिले के किसी गांव में तीन आतंकवादियों को मुठभेड़ में ढेर कर दिया गया था और इसके बाद भीड़ ने वहां पर पथराव किया था. भीड़ को तितर-बितर करने के लिए सुरक्षा बलों ने कथित रूप से गोलीबारी की. जानकारी के लिए बता दें कि आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सेना का एक जवान भी शहीद हो गया है.

इस घटना के बाद प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता सुनील सेठी ने एक बयान में कहा, ‘गोलीबारी में आम लोगों की मौत होना चिंता का मामला है. लेकिन ऐसी मौतों की जिम्मेदारी अलगाववादियों और आतंकवादियों के समर्थकों की है. जिनमें मुख्यधारा की राजनीतिक पार्टियां भी शामिल हैं. जो अपना अस्तित्व बचाने के लिए अलगाववादियों के हाथों में खेल रही हैं.’

लालू की सेहत में हुआ सुधार, डॉक्टर्स ने दी ये काम करने की सलाह

स्टार स्क्रीन अवार्ड नाइट में सबसे गॉर्जियस नजर आईं मौनी रॉय

बहु को घर में अकेला देखकर बना ससुर का मूड, चुप चाप देखता रहा पति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -