बॉर्डर एक्शन टीम का हमला हुआ नाकाम, 10 आतंकी हुए ढेर: जम्मू कश्मीर
बॉर्डर एक्शन टीम का हमला हुआ नाकाम, 10 आतंकी हुए ढेर: जम्मू कश्मीर
Share:

जम्मू: जम्मू कश्मीर में आए दिन आतंकवादी द्वारा कई हमलो को अंजाम दिया जाता है. वही अभी इस बीच नौशेरा सेक्टर के कलाल इलाके में मंगलवार को सेना ने पाकिस्तान के बॉर्डर एक्शन टीम हमले को नाकाम करते हुए जवाबी कार्रवाई में सीमा पार 10 आतंकी को ढेर कर दिया. नियंत्रण सीमा पर की गई कार्रवाई में दहशतगर्दों के दो लांचिंग पैड भी नष्ट हो गए हैं. हालांकि सेना की तरफ से इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. आतंकवादियों द्वारा किये जा रहे हमले में सुरक्षाबलो ने लगातार कई दहशतगर्दो को मार गिराया है. 

वही सैन्य सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मंगलवार दोपहर के पश्चात् पाकिस्तानी सेना ने नौशेरा के कलाल इलाके से बैट हमला करने का प्रयास किया. लगभग 4 से 6 आतंकी सीमा रेखा के बिल्कुल नजदीक आ चुके थे. 6 से 8 के लगभग आतंकी इनके पीछे थे. वही सेना के सतर्क जवानों ने जैसे ही उस पार संदिग्ध गतिविधि देखी, वैसे ही उन्होंने फायरिंग प्रारम्भ कर दी. इसमें 10 आतंकी मारे जाने की पुष्टि की गई है. सेना ने इस कार्रवाई में एलओसी के उस ओर आतंकियों के दो लांचिंग पैड को भी नष्ट कर दिया है. यहां सर्वाधिक मात्रा में गोला-बारूद भी समाप्त हुआ है.

आपको बता दे कि पाकिस्तान सेना ने सेना का ध्यान भटकाने के लिए मंगलवार को राजोरी के सुंदरबनी इलाके में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया. जिस क्षेत्र पर पाकिस्तानी सेना ने संघर्ष विराम का उल्लंघन कर गोले दागे, वह क्षेत्र बैट हमले वाले स्थान से सिर्फ कुछ ही मीटर दूर है. वही प्राप्त सूत्रों के मुताबिक, घटनास्थल 600 मीटर के एरियल डिस्टेंस पर है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान सुंदरबनी में गोलाबारी कर भारतीय सेना का ध्यान भटका कर नौशेरा में बैट हमले की फिराक में था. ओर इसी हमले के दौरान सुरक्षाबलों ने 10 आतंकवादियों को मार गिराया.

'OBC आरक्षण पर घड़ियाली आंसू बहाने बंद करे कांग्रेस', गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का प्रहार

चीन को मिलेगा करारा जवाब, बॉर्डर पर नौसेना के 'फाइटर प्लेन' तैनात करेगा भारत

यूपी में 12 साल की बच्ची से हैवानियत, बलात्कार कर फरार हुआ दरिंदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -