यूपी में 12 साल की बच्ची से हैवानियत, बलात्कार कर फरार हुआ दरिंदा
यूपी में 12 साल की बच्ची से हैवानियत, बलात्कार कर फरार हुआ दरिंदा
Share:

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में 12 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. रेप का आरोप लड़की के पड़ोस में रहने वाले एक युवक पर लगा है. यह वारदात सोमवार की बताई जा रही है. आरोप है कि वारदात उस समय हुई जब लड़की के परिवार के लोग किसी काम से बाहर गए हुए थे. लड़की को घर में अकेला देखकर पड़ोसी ने उसके साथ दरिंदगी की.

कोतवाली पुलिस थाने के प्रभारी अनिल कापरवान ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि, “आरोपी की शिनाख्त करीम के रुप में हुई है और वह फरार बताया जा रहा है. उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.” उन्होंने बताया कि जब पीड़िता की मां काम से वापस घर आई तो इस घटना के संबंध में पता चला. पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया गया है. शामली जिले में अज्ञात शरारती तत्वों ने एक मंदिर की कुछ प्रतिमाओं को अपवित्र कर दिया. कांधला पुलिस थाने के प्रभारी कर्मवीर सिंह ने कहा कि यह घटना थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गढ़ी रामकोर गांव में सोमवार को हुई.

उन्होंने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. इसके अतिरिक्त एक संदिग्ध को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. उन्होंने बताया कि दोषियों की शिनाख्त के लिए पुलिस अधीक्षक ने क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित की है और आरोपी की धरपकड़ के लिए जगह जगह छापेमारी की जा रही है.

अंधाधुंध गोलियां चलाकर दो युवकों को किया ढेर, जानें क्या है मामला

शादीशुदा होकर भी प्रोफेसर ने की सगाई, दो बार हुआ गिरफ्तार

ड्रग्स लेने से रोका तो डिस्को जॉकी ने अपनी ही माँ को चाकू से गोदा, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -