'बॉलीवुड में काम मिले ना मिले तो रत्ती भर फर्क नहीं पड़ता': दिलजीत दोसांझ

दिलजीत दोसांझ एक मशहूर पंजाबी सिंगर हैं। इसी के साथ ही वह एक बेहतरीन अभिनेता भी हैं। दिलजीत दोसांझ ‘पंगा’, ‘प्रॉपर पटोला’ जैसे बेहतरीन गाने गाने के लिए मशहूर हैं। वहीं बॉलीवुड में दिलजीत दोसांझ ने अभिषेक चौबे की फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज़’ समेत कई फिल्मों में नज़र आए। वहीं आपने दिलजीत को आखिरी बार मनोज बाजपेयी के साथ ‘सूरज पर मंगल भारी’ में देखा होगा। अब जल्द ही वह नेटफ्लिक्स की फ़िल्म ‘डिटेक्टिव शेरदिल’ में नज़र आएंगे। आपको बता दें कि इस फ़िल्म को अली अब्बास ज़फर डायरेक्ट कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

हाल ही में एक मशहूर चैनल से इस फ़िल्म के बारे में बात करते हुए दिलजीत दोसांझ ने बॉलीवुड में काम करने का अपना अनुभव शेयर किया। उन्होंने कहा, 'उन्होंने मुझे स्क्रिप्ट सुनाई। मैंने उनसे पूछा कि क्या ये एक अच्छी फ़िल्म है। मुझे उन पर पूरा यकीन है। स्क्रिप्ट इंग्लिश में थी इसलिए मैं स्क्रिप्ट पढ़ नहीं पाया।' वहीं जब उनसे बॉलीवुड में फ्यूचर के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, 'मुझे बॉलीवुड में काम मिलने से कोई फर्क नहीं पड़ता। मुझे काम करना भी नहीं है बॉलीवुड में। मेरी कोई इच्छा भी नहीं है बॉलीवुड में बहुत महान कलाकार बन जाऊं। मैं म्यूजिक को प्यार करता हूं और बिना किसी के मर्ज़ी के म्यूजिक कर सकता हूं। बिना किसी सुपरस्टार के कहने से। इसका काम चलेगा या नहीं चलेगा, या इसको गाना मिलेगा या नहीं मिलेगा, ये सब चीज़ें हमारे पर नहीं चलती हैं। पंजाब में जो भी आर्टिस्ट हैं, वो खुद गाने बनाते हैं। ये बहुत बड़ी आज़ादी है। कोई हमें रोक नहीं सकता है। तो म्यूजिक बनाने से मुझे कोई रोक नहीं सकता। जब तक मेरा मन करेगा, म्यूजिक बनेगा। जब तक भगवान चाहेगा, म्यूजिक बनेगा। बॉलीवुड में काम मिले ना मिले, रत्ती भर फर्क नहीं पड़ता।'

इसी के साथ उन्होंने बॉलीवुड में काम करने के खराब अनुभव के बारे में कहा, 'बात निकलेगी तो दूर तक जाएगी बच जाओ जितना बच सकते हो। आपकी आंखें सब कुछ बोल देती हैं। शब्दों का इस्तेमाल करना ज़रूरी नहीं है। फ़िल्म मेकिंग एक ऐसा माध्यम है जहां ज़रूरी है कि आपको अपनी लाइन्स याद हों। आपके पास अपना चेहरा है। अपने हावभाव हैं। अपनी आँखें हैं। और यही सब कुछ बयान करती हैं। मैं किसी के लिए पागल नहीं हूं। ना किसी एक्टर्स के, ना किसी डायरेक्टर के, किसी के लिए नहीं। सुपरस्टार होंगे अपने घर के।' आप सभी को बता दें कि दिलजीत दोसांझ एक मशहूर सिंगर हैं और उनके लाखों फॉलोवर्स हैं।

खुशखबरी: प्राइवेट सेक्टर के कर्मचारियों के वेतन में होगी जबरदस्त बढ़त, जानिए किसे मिलेगा सर्वाधिक लाभ

मुंबई में 4 कोचिंग संस्थान चलाता था रिजवान इब्राहिम मोमिन, निकला आतंकी

चली गई बप्पी लहरी की आवाज, खबरें वायरल होने पर सिंगर ने तोड़ी चुप्पी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -