जम्मू कश्मीर: शोपियां में हुए आतंकवादी हमले में एक और ट्रक ड्राइवर की मौत
जम्मू कश्मीर: शोपियां में हुए आतंकवादी हमले में एक और ट्रक ड्राइवर की मौत
Share:

जयपुर: जम्मू कश्मीर के शोंपिया जिले में गुरुवार को आतंकवादियों द्वारा ट्रक चालक पर किए गए हमले में राजस्थान के एक ट्रक डाइवर की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, पिछले 14 दिनों में यह तीसरा मामला है जब आतंकवादियों द्वारा ट्रक और ट्रक चालक पर हमला किया गया है. गुरुवार को किए गए हमले में आतंकियों ने पंजाब और राजस्थान के ट्रकों को टारगेट बनाया है.

ये दोनों ट्रक कश्मीर से सेब लेकर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान रास्ते में आतंकियों ने ट्रक चालकों पर हमला किया और उनकी हत्या कर दी गई. जिसके बाद आतंकवादियों ने दोनों ट्रकों को आग के सुपुर्द कर दिया. हालांकि, इस दौरान एक युवक को घायल हालत में श्रीनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार, आतंकवादियों द्वारा किए गए इस हमले में राजस्थान के अलवर के ट्रक चालक मोहम्मद इलियास की हत्या कर दी गई.

मोहम्मद इलियास 17 अक्टूबर को जयपुर से सेना के लिए दूध लेकर कश्मीर के लिए रवाना हुए थे. जिसके बाद कश्मीर से वापस आते समय उन पर हमला किया गया. जिसमें ट्रक चालक मोहम्मद इलियास और खलासी दोनों की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद अलवर पुलिस मृतक के घर पहुंची. मृतक मोहम्मद इलियास के परिवार में उनकी पत्नी और 4 बच्चे हैं. 

BSNL और MTNL को दोबारा खड़ा करेगी सरकार, दूरसंचार विभाग ने बनाई योजना

पीयूष गोयल ने कारोबारी समझौते आरसीईपी को लेकर उद्योग जगत को दिया यह भरोसा

बैंकिग संकट पर सरकार को नोबेल विजेता अभिजीत बनर्जी की सलाह से कांग्रेस सहमत नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -