जेमी ली कर्टिस ने इस बात से उठाया पर्दा
जेमी ली कर्टिस ने इस बात से उठाया पर्दा
Share:

जेमी ली कर्टिस ने हाल ही में ट्रू लाइज़ के अपने प्रसिद्ध स्ट्रिपिंग सीन को देखा और खुल गई। 90 के दशक के पॉडकास्ट में पीपल्स पीपल पर बातचीत के दौरान 62 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने स्ट्रिपटीज दृश्य के बारे में खुलकर बात की और कुछ बहुत ही आश्चर्यजनक बताया। 

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि "वह बात जो कोई नहीं जानता: कोई पूर्वाभ्यास नहीं था, कोई कोरियोग्राफर नहीं था। जिम [जेम्स कैमरून] ने मुझसे कहा, 'आप किस पर नृत्य करना चाहते हैं?'" उसने समझाया, और कहा कि उसने जॉन हयात के "अलोन इन द डार्क" के लिए कहा।

उन्होंने यह भी कहा कि उसने नृत्य किया जैसे वह घर पर करती है जब "कोई भी नहीं है।" "हम इसे बार-बार कर रहे थे, और यह शांत हो गया। उन्होंने कहा कि यह उनकी "सबसे बड़ी हंसी" थी जो उन्हें उनकी एक फिल्म में मिली थी। "ऐसा इसलिए है क्योंकि जेमी ली जानती थी कि नृत्य बहुत सेक्सी था। यह वास्तव में अच्छा होना शुरू हुआ, और वह जानता था कि पति ने अपनी पत्नी को जो कुछ दिया था, उसके जादू को तोड़ने की जरूरत है। मुझे लगता है कि हमने दो टेक किए जहां मैंने पोल को जाने दिया। ” "यह सब जिम है, उसके महान श्रेय के लिए, यह सब वह है।''

ICMR की स्टडी में बड़ा दावा, बताया क्या होगा कोरोना की तीसरी लहर का असर

जावेद अख्तर ने सुनाया शोले के मशहूर किरदार 'सांभा' से जुड़ा ये जबरदस्त किस्सा

भारत में कभी घटता तो कभी एक दम से बढ़ जाता है कोरोना का आतंक, जानिए फिर कितने केस आए सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -