जामिया के पूर्व छात्रों ने किया मोदी के जामिया आने का विरोध
जामिया के पूर्व छात्रों ने किया मोदी के जामिया आने का विरोध
Share:

नई दिल्ली : जिसे बड़े-बड़े देश ने भी खुद पांव पखार कर अपने देश में आमंत्रित किया और उसे ससम्मान गार्ड ऑफ ऑनर दिया, उसे अपने ही देश के एक कॉलेज में जाने पर मना किया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ ये खिलाफत जामिया मिलिया इस्लामिया के पूर्व छात्रों ने की है। इस विरोध का कारण है यू-ट्यूब पर पड़ा वह वीडियो जिसमें मोदी जामिया पर आतंकियों को बचाने का आरोप लगा रहे है।

पीएम को जामिया के दीक्षांत समारोह में बोलने के लिए आमंत्रित किया गया है, इसी पर कॉलेज के 95 पूर्व एलुमिनाइयों और कई लोगो ने मिलकर युनिवर्सिटी के वाइस चांसलर को पत्र लिखा है और अनुरोध किया है कि मोदी का दौरा कैंसल किया जाए। पूर्व छात्रों ने वीसी तलत अहमद से कहा कि हम दुखी और टकित है कि वो और उनकी पार्टी के सदस्य हमेशा जामिया मिलिया इस्लामिया के खिलाफ अफवाह व नफरत फैलाते रहे है। पत्र के साथ एक वीडियो लिंक भी भेजी गई, जिसमें मोदी के गुजरात चुनाव रैली का वीडियो है। कहा जा रहा है कि इसमें मोदी यह कहते हुए दिख रहे है कि जामिया आतंक के आरोपी छात्रों को कानूनी मदद देकर आतंकियों को बचाने का काम कर रहा है।

मोदी का यह दावा झूठा है और यह एक खास समुदाय को निशाने पर लेकर कहा गया था। छात्रों ने कहा कि यह अकेला ऐसा बयान नही है बल्कि कई और भी है। ऐसे में वीसी उन्हें बुलाकर क्या मैसेज देना चाहते है। आप कह सकते है कि नेता के तौर पर नही बल्कि पीएम के तौर पर बुलाया जा रहा है। आप सही है पर केवल कुछ हद तक। इन छात्रों का कहना है कि वाइस चांसलर अपना निमंत्रण वापस ले क्यों कि वो दीक्षांत समारोह में बोलने लायक नही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -