जेम्स बांड की फिल्म 'स्पेक्टर' ने लोगो को किया निराश
जेम्स बांड की फिल्म 'स्पेक्टर' ने लोगो को किया निराश
Share:

आज रिलीज हुई बांड सीरीज की चौबीसवीं फिल्म 'स्पेक्टर' दर्शको को लुभाने में सफल नजर नही आ रही है.  इस फिल्म में डेनियल क्रैग जेम्स बांड की भूमिका में नजर आ रहे है. पूरी फिल्म ख़ुफ़िया एजेंट से सम्बंधित है. फिल्म में कई देशो से संबंधित मिशन बताये गए है. इस फिल्म में डेनियल क्रेग चौथी बार यह भूमिका निभा रहे है. उनके अलावा फिल्म में मोनिका बेलुची, क्रिस्टॉफ वॉल्टाज और एंड्रू स्कॉट भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है.

फिल्म में रोम, मैक्सिको, ऑस्ट्रेलिया और लंदन जैसी कई जगहों को बताया गया है. इसके अलावा फिल्म में रोमांस को भी जगह दी गयी है. जिसकी वजह से इस एक्शन फिल्म का मजा कमजोर होता नजर आ रहा है. कई जगह फिल्म दर्शको के लिए सिर्फ एक लॉजिक बनकर रह गयी है. जिसकी वजह से लोग इससे नाखुश नजर आये.

कुल मिलाकर हम फिल्म के बारे में बस यही कह सकते है कि इसका सफल डायरेक्शन ना होने कि वजह से फिल्म को देखने के बात लोगो के चेहरे पर वो ख़ुशी नजर नही आई जो बांड सीरीज कि पिछली फिल्मो में देखने को मिली थी. 'स्पेक्टर' को सैम मेडेस ने डायरेक्ट किया है, किन्तु उनका डायरेक्शन इस फिल्म में कमजोर नजर आ रहा है. 

फिल्म में सबने अपनी भूमिका को बहुत अच्छे से निभाया है, किन्तु अगर आप इससे ज्यादा उम्मीद ना करे तो अच्छा रहेगा. इसमें एक्शन का मजा उतना नजर नही आया जितना पिछली फिल्मो में नजर आया था. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -