विज्ञापन देकर गायब खिलाड़ियों को खोज रही यह टीम
विज्ञापन देकर गायब खिलाड़ियों को खोज रही यह टीम
Share:

नई दिल्लीः जम्मू कश्मीर में धारा 370 समाप्त करने के बाद से वहां क्रिकेट बोर्ड से खिलाड़ियों का संपर्क खत्म हो गया है। इसमे टीम के कप्तान परवेज रसूल भी शामिल हैं। क्रिकेट एसोसिएशन ने इन खिलाड़ियों को खोजने के लिए टीवी चैनल्स पर विज्ञापन देने शुरू कर दिया है। खिलाड़ियों के फौन भी नहीं लग रहे हैं। जिसके बाद एसोसिएशन ने उनसे संपर्क करने के लिए स्‍थानीय टीवी चैनल्स पर विज्ञापन देने का फैसला किया।

इस टिकर विज्ञापन के जरिए एसोसिएशन शुक्रवार से जम्मू में शुरू होने वाले प्री सीजन ट्रेनिंग कैंप के बारे में अपने फर्स्ट क्लास क्रिकेटर्स को सूचना देगा, जिसमें भारतीय क्रिकेटर परवेज रसूल भी शामिल हैं. दिल्ली में हुई एक बैठक में यह फैसला लिया गया. जिसमें जम्मू कश्मीर टीम के मेंटर और पूर्व भारतीय ऑल राउंडर इरफान पठान, प्रशासक सीके प्रसाद और जम्मू कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन के सीईओ साह बुखारी भी शामिल थे. सीईओ बुखारी ने बताया कि इस समय जम्मू- कश्मीर में दो स्‍थानीय चैनल हैं।

पहले अखबार में विज्ञापन देने के बारे में सोचा गया था, मगर इसके बाद समस्या यह खड़ी हुई कि वे नहीं जानते कि वे पूरे कश्मीर में लोगों तक पहुंच पाएंगे या नहीं. इसीलिए सोचा कि टीवी विज्ञापन खिलाड़ियों को सूचना देने के लिए सबसे बेहतरीन जरिया है। इरफान पठान ने बताया कि एसोसिएशन खिलाड़ियों को कैंप से जुड़ने के लिए पर्याप्त समय देगा. उन्होंने कहा कि पिछले तीन सप्ताह ने कई ‌खिलाड़ियों के बारे में एसोसिएशन को नहीं पता।

श्रीलंका के इस रहस्यमयी गेंदबाज ने क्रिकेट को कहा अलविदा

बस मैकेनिक के बेटे ने क्रिकेट में बनाया अपना अलग मुकाम

दक्षिण अफ्रीका के साथ आगामी टी20 सारीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, धोनी समेत इन खिलाड़ीयों को नहीं मिली जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -