शाहिद अफरीदी ने इस पोस्ट के जरिए साधा गंभीर पर निशाना
शाहिद अफरीदी ने इस पोस्ट के जरिए साधा गंभीर पर निशाना
Share:

नई दिल्लीः केंद्र सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ गया है। इसके साथ ही दोनों देश के खिलाड़ी भी इसमे कूद गए हैं। पूर्व क्रिकेटर गंभीर और अफरीदी के बीच कुछ अधिक ही वार पलटवार हो रहा है। पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी अफरीदी इसका विरोध करने एलओसी जा रहे हैं जिसके बाद ट्विटर पर गौतम गंभीर ने इसे बचपना करार दिया था. अब अफरीदी ने भी गंभीर पर निशाना साधते हुए उन्हें मानसिक तौर पर बेहद कमजोर बताया।

शाहिद अफरीदी ने गौतम गंभीग के ट्वीट का जवाब देते हुए एक तस्वीर शेयर की है। अफरीदी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'कराची में मौसम बदल रहा है, हवा में बारिश है. साथ ही गौतम जब भी खुद को सही साबित करने की कोशिश करते हैं मुझे यह याद आ जाता है.' यह तस्वीर पूर्व भारतीय मेंटल कंडिशन कोच पैडी अप्टन के बयान की है जिसमें उन्होंने गौतम गंभीर को मानसिक तौर पर सबसे कमजोर और असुरक्षित खिलाड़ी बताया था।

उन्होंने कहा था कि जितने भी खिलाड़ियों के साथ उन्होंने काम किया था उन सभी में गौतम गंभीर मानसिक तौर पर सबसे कमजोर थे। इस पूर्व पाक खिलाड़ी ने बुधवार को कश्मीर मामले पर ट्वीट करते हुए पाकिस्तान की जनता से अपील की थी कि वह 'कश्मीर आवर' से जुड़ें. अफरीदी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि वह शुक्रवार को दोपहर 12 बजे वो 'मजार-ए-कायद' में मौजूद रहेंगे और जल्द ही वह एलओसी भी जाएंगे।

इस पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने उठाये टीम पर सवाल, हार के बाद निशाने पर ऑस्ट्रेलियाई टीम

बस मैकेनिक के बेटे ने क्रिकेट में बनाया अपना अलग मुकाम

दक्षिण अफ्रीका के साथ आगामी टी20 सारीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, धोनी समेत इन खिलाड़ीयों को नहीं मिली जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -