जमीला जमील ने याद किया टेड डैनसन संग बिताए भयानक पल
जमीला जमील ने याद किया टेड डैनसन संग बिताए भयानक पल
Share:

हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलरअभिनेत्री जमीला जमील ने कहा कि 'द गुड प्लेस' में उनके सह-कलाकार टेड डैनसन संग फिट रहने की कोशिश में एक बार उनकी जान पर बन आई थी. एसेशोबिज की रिपोर्ट के मुताबिक, 33 वर्षीय यह अभिनेत्री सेट पर टेड संग तालमेल नहीं बैठा पाती थीं. जमीला का कहना है कि उनके साथ काम करते हुए कई बार वह बहुत थक भी जाती थीं. वहीं सोमवार, 25 नवंबर को 'जिमी किम्मेल लाइव!' पर आकर अभिनेत्री ने कहा, "एक बार एक डॉक्टर ने मुझसे कहा था कि मैं शारीरिक रूप से कमजोर हूं."

सूत्रों से मिली जनकारी के अनुसार उन्होंने आगे कहा, "टेड ने देखा कि मैं थकी हुई हूं, लेकिन फिर भी वह मेरे चारों ओर चक्कर लगाने लगा और वह मुझसे चालीस साल बड़े हैं, तो उन्हें ऐसा करते देख मैंने भी जॉगिंग करना शुरू कर दिया और पहली बार की मेरी कोशिश ने ही मुझे खतरे में डाल दिया, मैं बाल-बाल बची." वहीं जमील ने कहा कि वह दौड़ते-दौड़ते मधुमक्खी के एक छत्ते से टकरा गईं और इससे बचने के लिए वह सड़क पर जा पहुंची. उन्होंने कहा, "छह लेन की सड़क पर दौड़ते हुए आना एक स्वाभाविक प्रतिक्रिया थी."

वहीं जमील ने आगे कहा, "मैं दौड़ रही थी कि एक कार ने मुझे टक्कर मार दी और मैं कार के ऊपर जा गिरी. वैसे बता दूं, उस वक्त मैंने 'द गुड प्लेस' की शूटिंग शुरू ही की थी. खर, शुक्र है कि कार ने अपनी गति धीमी कर दी थी क्योंकि उसने एक महिला को मधुमक्खी से घेरे हुए देख लिया था, इसलिए उसने टक्कर धीरे से मारी थी." इसके बाद वह पास स्थित एक बार में जा पहुंची और तब जाकर उन्हें इस भयावह स्थिति से छुटकारा मिल गया है. 

हॉलीवुड सिंगर जेनिफर लोपेज ने शेयर किया बेहद सेक्सी फोटो, कातिलाना लुक ने इंटरनेट पर लगाई आग

माइकल जैक्सन की बायोपिक बनने का रास्ता हुआ साफ, इस आस्कर विजेता शख्स को मिले राइट्स

इस लोकप्रिय एक्टर की शो कि शूटिंग के दौरान हुआ निधन, डॉक्टर ने बताई मौत की वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -