जाको राखे साइयां मार सके ना कोई, देखें कैसे शख्स ने दी मौत को मात
जाको राखे साइयां मार सके ना कोई, देखें कैसे शख्स ने दी मौत को मात
Share:

इटावा में रेलवे स्टेशन पर एक युवक के ऊपर से ट्रेन गुजरी। 63 सेकंड में उसके ऊपर से 20 डिब्बे निकल चुके थे। हैरान करने वाली बात यह है कि उसे एक खरोंच तक नहीं आई। इस बीच प्लेटफॉर्म पर खड़े होकर लोग उसका हौसला और भी ज्यादा बढ़ा रहे थे। ट्रेन गुजरने के उपरांत वह तुरंत खड़ा हो गया। हाथ जोड़कर उसने सभी लोगों को और भगवान का धन्यवाद दिया। घटना का वीडियो भी वायरल होने लगा है।

दरअसल, मंगलवार को नई दिल्ली-हावड़ा रेल रूट पर इटावा में भरथना रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म पर यात्रियों की बहुत ही ज्यादा भीड़ थी। आगरा सुपर फास्ट इंटरसिटी एक्सप्रेस आने वाली थी। कुछ देर बाद इंटर सिटी एक्सप्रेस प्लेटफार्म नंबर-2 पर आने की अनाउंसमेंट हुई। ट्रेन पकड़ने के लिए प्लेटफार्म पर भाग-दौड़ शुरू हो गई। इस दौरान ट्रेन में यात्रा करने के लिए पहुंचे बकेवर के नसीरपुर बोझा गांव के 30 वर्ष के भोला सिंह हड़बड़ाहट में रेलवे ट्रैक पर पर गिर गए। इससे पहले की वह उठ पाते कि ट्रेन का आना हो गया।

प्लेटफॉर्म की दीवार के सहारे लेटा रहा: ट्रेन को देखकर भोला प्लेटफार्म की दीवार के सहारे लेट गए और पूरी ट्रेन ऊपर से निकल गई। उनके गिरते ही प्लेटफार्म पर मौजूद यात्रियों की भीड़ ने शोर मचाना शुरू किया। कुछ युवकों ने मोबाइल से वीडियो भी रिकॉर्ड की। ट्रेन के गुजरने के उपरांत भोला सुरक्षित उठकर खड़ा हो गया और अपना बैग उठाने लग गया। उसे खरोंच तक नहीं आने पर लोगों ने बोला है कि, 'जाको राखे साइयां मार सके न कोए..'। वहीं भोला ने भी भगवान का शुक्रिया अदा करते हुए लोगों के हाथ जोड़े। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

भोला बोले- सांस अटक गई थी: भोला सिंह ने इस बारें में बताया है कि, "मुझे झींझक (कानपुर देहात) जाना था। सुबह पौने 9 बजे ट्रेन पकड़ने के लिए भरथना रेलवे स्टेशन गया। प्लेटफार्म पर एक बॉक्स से मेरा पैर टकराया। मैं पटरी के नीचे गिर गया। उसी वक़्त इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन का आना हो गया। "मैंने उठना उचित नहीं समझा। चुपचाप आंख बंद करके लेट गया। ट्रेन के निकल जाने के उपरांत एक खरोंच तक नहीं आई। इसके बाद चैन की सांस लिया। कुछ देर के लिए सांस अटक गई थी। कुछ समझ नहीं आ रहा था कि क्या करें?''

दिल्ली का 'बॉस' कौन ? सुप्रीम कोर्ट में आज फिर गूंजेगा केंद्र बनाम AAP का मुद्दा

सांसद राकेश सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधा, भारत जोड़ो यात्रा पर कसा तंज

IIT कानपुर के छात्र ने हॉस्टल के अंदर की ख़ुदकुशी, फंदे से लटकता मिला शव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -