BCCI अध्यक्ष को लेकर जेटली ने की गोपनीय मीटिंग, मनोहर के नाम पर लगी मुहर
BCCI अध्यक्ष को लेकर जेटली ने की गोपनीय मीटिंग, मनोहर के नाम पर लगी मुहर
Share:

नई दिल्लीः मुंबई में रविवार को केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने BCCI अध्यक्ष पद को लेकर कुछ चुनिंदा अधिकारियों के साथ सीक्रेट मीटिंग की। सूत्रों के अनुसार बांद्रा के एक पांच सितारा होटल में भारतीय क्रिकेट के कुछ चुनिंदा लोगों के साथ हुई इस गोपनीय मीटिंग में BCCI अध्यक्ष के लिये शशांक मनोहर के नाम पर मुहर लगाई गई।

जेटली की अध्यक्षता में संपन्न हुई इस बैठक में शशांक मनोहर, बोर्ड के सचिव अनुराग ठाकुर और महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय शिर्के भी मौजूद थे। हाल ही में शिर्के और मनोहर ने BCCI और ICC के अध्यक्ष रह चुके शरद पवार से मुंबई में मुलाकात भी की थी। बता दे की यह बैठक 3 -4 घंटे तक चली। इस बैठक में कई प्रमुख मुद्दों पर बातचीत की गई। उनमें से कुछ बोर्ड की विश्वसनीयता से संबंधित भी थे। साथ ही पूर्व BCCI अध्यक्ष एन श्रीनिवासन के साथ चल रहे हितों के टकराव के मुद्दे पर भी चर्चा की गई।

रिपोर्ट के अनुसार मीटिंग में, ''क्रिकेट को धर्म मानने वाले इस देश में अच्छे मैच विजेता क्यों नहीं मिल पा रहे वाले सवाल ने भी खूब जोर पकड़ा''। इसके अलावा बोर्ड के उच्च अधिकारियों की आंतरिक वार्ताओं और मीडिया से मुखातिब होने के उनके तरीके को लेकर भी चिंता जाहिर की गई। साथ ही BCCI से संबंधित मामलों से श्रीनिवासन को दूर रखने का भी जिक्र हुआ। मालूम हो कि BCCI की ओर से बुलाई गई स्पेशल जनरल मीटिंग को देखते हुए 4 अक्टूबर BCCI अध्यक्ष के तौर पर शशांक मनोहर की नियुक्ति अब केवल औपचारिकता ही रह गई है। जगमोहन डालमिया के निधन के बाद उनका BCCI का अध्यक्ष बनना अब लगभग निश्चित माना जा रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -