मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक मामले में जैश-उल हिंद ने ली जिम्मेदारी, दी यह धमकी
मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक मामले में जैश-उल हिंद ने ली जिम्मेदारी, दी यह धमकी
Share:

मुंबई: बीते दिनों महाराष्ट्र के मुंबई में मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक से भरी गाड़ी मिली थी। अब इस मामले में जैश-उल हिंद नाम के एक संगठन ने जिम्मेदारी ले ली है। जी दरअसल इस संगठन ने टेलीग्राम ऐप के जरिए इस बात की जिम्मेदारी ली है। आप सभी को याद हो तो बीते दिनों ही इसी संगठन ने दिल्ली में इज़रायल एम्बेसी के बाहर ब्लास्ट की ज़िम्मेदारी ली थी। खबरों के मुताबिक इस संगठन की तरफ से बिटकॉइन से पैसे की डिमांड भी की गई थी।

संगठन ने एक मैसेज के जरिए जांच एजेंसी को चैलेंज किया है। इस मैसेज में लिखा गया है, ''रोक सकते हो तो रोक लो तुम कुछ नहीं कर पाए थे जब हमने तुम्हारी नाक के नीचे दिल्ली में तुम्हें हिट किया था, तुमने मोसाद के साथ हाथ मिलाया लेकिन कुछ नहीं हुआ, तुम लोग बुरी तरह फेल हुए और आगे भी तुम लोगों को सफलता नहीं मिलेगी''। केवल इतना ही नहीं मैसेज के अंत में यह तक लिखा गया है (अम्बानिज के लिए) 'तुम्हें मालूम है तुम्हें क्या करना है। बस पैसे ट्रांसफर कर दो जो तुम्हें पहले बोला गया है।'

क्या हुआ था मुकेश अंबानी के घर के बाहर- जी दरअसल बीते 25 फरवरी को मुकेश अंबानी के निवास स्थान एंटीलिया के बाहर संदिग्ध कार और 20 जिलेटिन की छड़ें मिली थीं। बीते बुधवार रात एक बजे के करीब एंटीलिया के बाहर स्कॉर्पियो खड़ी हुई थी। पहले यहां दो गाड़ियां देखी गई थी जिसमें एक इनोवा कार भी शामिल थी। देखा गया कि गाड़ी का ड्राइवर एसयूव को यहीं पार्क कर चला गया था। जैसे ही घर के बाहर संदिग्ध कार दिखी वैसे ही मुकेश अंबानी के घर के सुरक्षाकर्मियों ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया था जिसके बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई थी।

आज 11 बजे PM मोदी करेंगे 'मन की बात', इन मुद्दों पर कर सकते हैं संवाद

इस दिन रिलीज होगी साइना नेहवाल की जिंदगी पर बन रही फिल्म

हूबहू ऐश्वर्या जैसी नजर आईं हिमांशी खुराना, उमराव जान के गाने पर दिए गजब एक्सप्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -