पंजाब में घूम रहे हैं जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी, पुलिस ने जारी किए पोस्टर

Dec 08 2018 10:41 AM
पंजाब में घूम रहे हैं जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी, पुलिस ने जारी किए पोस्टर

अमृतसर: पंजाब के लुधियाना में  आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के आतंकियों की तलाश में पुलिस ने रेलवे स्टेशन और बस स्टेशन पर तलाशी शुरू कर दी है.  पुलिस को पिछले महीने खूफिया जानकारी मिली थी कि आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के आतंकी राज्य में फिरोजपुर जिले के रास्ते घुसपैठ कर सकते हैं, जिसके बाद से पुलिस सतर्क हो गई है.

सर्दियों में बढ़ सकती है अस्‍थमा के रोगियों की संख्या, रखें कुछ बातों का ध्यान

इसपर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने आतंकी जाकिर मूसा के पोस्टर भी जारी किए हैं. जिसके बाद पुलिस ने भीड़ वाले इलाके जैसे रेलवे स्टेशन बस स्टैंड पर तलाशी अभियान चलाया, यहाँ तक कि लोगों के बैग की भी तलाशी ली. उल्लेखनीय है कि आतंकी जाकिर मूसा के पंजाब में छुपे होने की खुफिया सूचना के बाद पूरा प्रदेश में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है, खुफियां सूत्रों से जानकारी मिली थी कि जाकिर मूसा पंजाब में सिख के वेश में घूम रहा है.  

नोबल विजेता ने कहा कैंसर कभी नहीं होगा खत्म

जिसके बाद से फिरोजपुर में पुलिस, एसटीएफ और बीएसएफ सर्च आभियान चला रही है. आतंकी मूसा की तलाश में पुलिस ने जगह-जगह पोस्टर भी लगाए हैं, जिस पर लिखा है कि आतंकवादी का पता चलते ही नजदीकी पुलिस स्टेशन में जानकारी दें. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही अमृतसर में आतंकियों द्वारा एक बम धमाका किया गया था, जिसके बाद से पंजाब अलर्ट हो गया है.

खबरें और भी:-

क्रिकेट में उत्तराखंड का भविष्य उज्जवल : खन्ना

सराफा बाजार : लगातार चार दिनों की बढ़त के बाद आज घटे सोने-चांदी के दाम

शेयर बाजार : लगातार तीन दिनों की गिरावट के बाद आज संभला बाजार, जानिए आज के आकड़ें