'और अधिक आक्रामक होगी कांग्रेस, हल्के में न ले कोई..', भारत जोड़ो यात्रा से जयराम को उम्मीद
'और अधिक आक्रामक होगी कांग्रेस, हल्के में न ले कोई..', भारत जोड़ो यात्रा से जयराम को उम्मीद
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस को राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा से काफी उम्मीदें हैं और उसे लगता है कि इससे वह नई मजबूती के साथ उभरेगी। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय महासचिव जयराम रमेश ने गुरुवार को कहा कि अब पार्टी पहले से अधिक आक्रामक हो जाएगी। इससे मित्र दल एवं विपक्षी दल उसे हल्के में नहीं ले सकेंगे। 

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा है कि भाजपा इस यात्रा को लेकर जिस प्रकार से हमले कर रही है, उससे स्पष्ट है कि सत्ताधारी दल परेशान हो चुका है। उन्होंने ‘भारत जोड़ो’ यात्रा को कांग्रेस के लिए संजीवनी करार देते हुए कहा कि यह पार्टी को मजबूती देगी और उसमें नई जान फूंकेगी। जयराम रमेश ने आगे कहा कि 137 वर्षों के इतिहास में कई दफा कांग्रेस का कायाकल्प हुआ है। 

जयराम रमेश ने आगे कहा कि, ‘अब इस यात्रा के जरिए कांग्रेस का नया अवतार होगा। कांग्रेस पहले से ज्यादा आक्रामक और सक्रिय होगी जिसे हमारे मित्र और सियासी विरोधी हमें हल्के में नहीं ले सकेंगे।' उन्होंने कहा कि कांग्रेस सबसे पुरानी पार्टी है और वह सत्ता में भले न हो, मगर वह हर मोहल्ले, कस्बे और गांव में मौजूद है। यात्रा को लेकर भाजपा के हमले पर पलटवार करते हुए जयराम रमेश ने कहा कि, 'भाजपा जिस प्रकार से हमले कर रही है उससे साबित होता है कि वह बहुत परेशान है।'

इस राज्य के किसानों के लिए खुशखबरी, सरकार दे रही है 72 हजार

'अंग्रेजों को मानने वाले देश में जहर फैला रहे', CM बघेल ने बोला BJP पर हमला

'मैंने अपना जवाब दे दिया, अब जिनकी बारी वे बताएं', CM सोरेन का आया बड़ा बयान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -