जयराम ने नड्डा से गाया प्रदेश का हाल, 1 घंटे तक चली मुलाकात
जयराम ने नड्डा से गाया प्रदेश का हाल, 1 घंटे तक चली मुलाकात
Share:

शिमला:  सीएम जयराम ठाकुर ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के साथ तकरीबन एक घंटे तक भेंट के उपरांत हिमाचल प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मियां तेज होती जा रही है. नई दिल्ली के अकबर रोड स्थित नड्डा के आवास पर दोनों की मीटिंग भविष्य की राजनीति के लिए अहम कही जा रही है. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि भूमि खरीद के उपरांत चर्चा में आए मंत्री के भविष्य पर भी विमर्श हुआ है और सार्वजनिक उपक्रमों यानी निगमों व बोर्डों में शीघ्र नियुक्तियां करने पर भी राष्ट्रीय अध्यक्ष से सहमति ले चुके है. जानकारों के मुतबिक सीएम के दिल्ली दौरे के कई उद्देश्यों में से एक यह भी था कि उक्त मंत्री के संबंध में सामने आ रही बातों को आलाकमान तक पहुंचाया जाए.

हालांकि कोई आधिकारिक रूप से बोलने को तैयार नहीं है लेकिन कहा जा रहा है कि सीएम कोई कड़ा कदम भी उठा सकते हैं. कुछ लोग उक्त मंत्री का मंत्रालय बदलने की बात भी कर रहे हैं लेकिन सीएम हाल में विभाग परिवर्तित कर बड़ा संकेत पहले ही दे चुके हैं. बैठक में तय हुआ कि पंचायती राज चुनाव में अत्यंत गंभीरता के साथ आ चुके है.

निगमों-बोर्डों में रिक्त हैं कई पद: राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड में अध्यक्ष पद खाली कर दिया गया है. राज्य पर्यटन विकास निगम में नियुक्ति की जाने वाली है. जिसके अतिरिक्त एक दर्जन निगम व बोर्ड ऐसे हैं, जहां पर राजनीतिक नियुक्तियां की जानी है. माना जा रहा है कि बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती को कैबिनेट रैंक देकर नियुक्ति की जा रही है. रणधीर शर्मा सहित कई नेताओं को नियुक्ति की जाने वाली है.

बसाल में उतरा हेलिकॉप्टर, सीएम सड़क से शिमला पहुंचे: नई दिल्ली से सीएम जयराम ठाकुर को लेकर आ रहा हिमाचल सरकार का हेलिकॉप्टर बेकार मौसम की वजह से सोलन स्थित बसाल में उतारना पड़ा. यहां से सीएम सड़क से शिमला पहुंचे. सीएम के प्रधान सचिव जेसी शर्मा व प्रधान सचिव वित्त प्रबोध सक्सेना भी उनके साथ थे.

यूपी के स्वास्थ मंत्री को हुआ कोरोना

हिमाचल विधानसभा में शुरू हुआ मानसून सत्र, इस बार होगी दस बैठक

फेसबुक विवाद को लेकर भाजपा पर भड़के राहुल गाँधी, कहा- हर भारतीय को पूछना चाहिए सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -