फेसबुक विवाद को लेकर भाजपा पर भड़के राहुल गाँधी, कहा-  हर भारतीय को पूछना चाहिए सवाल
फेसबुक विवाद को लेकर भाजपा पर भड़के राहुल गाँधी, कहा- हर भारतीय को पूछना चाहिए सवाल
Share:

नई दिल्ली:  फेसबुक विवाद पर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला है. केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने कहा कि हम कभी भी फेक न्यूज, हेट स्पीच और पक्षपात के जरिए मेहनत से पाए गए लोकतंत्र को नुकसान पहुंचने नहीं देंगे. वॉल स्ट्रीट जनरल के खुलासे पर प्रत्येक भारतीय को सवाल करना चाहिए.

इससे पहले राहुल गांधी ने वॉल स्ट्रीट जनरल की रिपोर्ट का हवाला देते हुए भाजपा और संघ पर हमला बोला था. राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, 'भाजपा और RSS का भारत में फेसबुक और वॉट्सऐप पर नियंत्रण है. वे इसके माध्यम से फेक न्यूज और नफरत फैलाने का काम करते हैं. वे इसका इस्तेमाल वोटर्स को प्रभावित करने के लिए करते हैं.' वहीं, प्रियंका गांधी ने रविवार को एक फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि भाजपा नेता गलत जानकारी और नफरत फैलाने के लिए फेसबुक का प्रयोग कर रहे हैं. राहुल गाँधी ने आरोप लगाया कि भाजपा ने फेसबुक के आधिकारियों से मिलीभगत भी की, ताकि सोशल मीडिया पर कब्ज़ा बना रहे.

प्रियंका गांधी ने भाजपा नेता पर भड़काऊ पोस्ट पर फेसबुक की तरफ से कार्रवाई नहीं करने की एक रिपोर्ट को साझा किया है. अपनी पोस्ट में प्रियंका वाड्रा ने लिखा कि, भारत के अधिकतर मीडिया चैनल के बाद अब सोशल मीडिया की बारी है. भाजपा नफरत और दुष्प्रचार फैलाने के लिए हर किस्म के हथकंडे का प्रयोग करती थी और अभी भी कर रही है.

फेसबुक विवाद पर हंगामा जारी, कांग्रेस ने जुकरबर्ग को चिट्ठी लिखकर की जांच की मांग

आमिर खान के बचाव में उतरे कांग्रेस नेता तारिक अनवर, कहा- नाम के कारण हो रही उनकी निंदा ?

रविशंकर प्रसाद बोले- PM केयर्स फंड पूरी तरह पारदर्शी, राहुल ने की देश को कमज़ोर करने की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -