जयपुर: डिवाइडर से टकराकर पलटी तेज रफ़्तार कार, 3 महिलाओं सहित 4 की मौत
जयपुर: डिवाइडर से टकराकर पलटी तेज रफ़्तार कार, 3 महिलाओं सहित 4 की मौत
Share:

जयपुर: राजस्थान के जयपुर जिले के चाकसू स्थित शिवदारपुरा इलाके में रिंग रोड पर हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में 4 लोगों की जान चली गई है. मृतकों में तीन महिलाएं शामिल हैं. जबकि दो अन्य लोगों को नाजुक हालत में एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है।

रिपोर्ट के अनुसार, थाना क्षेत्र के रिंग रोड पर एक तेज रफ्तार लग्जरी कार बेकाबू होकर डिवाइडर में जा घुसी। इसके बाद कार सड़क पर पलट गई. इस हादसे में 3 महिला सहित चार लोगों की जान चली गई. जबकि दो अन्य घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिनकी स्थिति फिलहाल गंभीर बनी हुई है।  हादसे की सूचना मिलने के बाद शिवदासपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए प्राइवेट अस्पतालों में पहुंचाया. 

हादसे में मारने वाले पुरुष की पहचान निवारू रोड निवासी राजेश सिंह के रूप में की गई है. जबकि जान गंवाने वाली महिलाओं के नाम-पते का अभी खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस का कहना है कि हादसे में घायलों और मृतकों की पहचान के लिए लगातार कोशिशें की जा रहीं है। जिन-जिन मृतकों की शिनाख्त हो रही है. उनके परिजनों को हादसे की सूचना दी जा रही है. मृतकों के शवों को महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया गया है, जहां पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों के हवाले कर दिए जाएंगे। 

'पटना एयरपोर्ट से बाहर नहीं निकलने देंगे..' पंडित धीरेन्द्र शास्त्री को रोकने के लिए तेजप्रताप का ट्रेनिंग कैंप शुरू

नेपाल में घुस रहे नाइजीरियन नागरिक को SSB ने पकड़ा, 3 नेपाली नागरिक भी गिरफ्तार

ममता सरकार को कोलकाता हाई कोर्ट से बड़ा झटका, सरकारी कर्मचारियों को अदालत ने दी यह मंजूरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -