सारदा चिट फंड घोटाला: गिरफ्तार हुए सुदीप्त सेन ने PM को पत्र लिखकर खोला बड़ा राज
सारदा चिट फंड घोटाला: गिरफ्तार हुए सुदीप्त सेन ने PM को पत्र लिखकर खोला बड़ा राज
Share:

सारदा चिट फंड घोटाला मामले में गिरफ्तार हुए ग्रुप के प्रमोटर सुदीप्त सेन ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने उनसे पैसे लेने वाले कई नेताओं के नाम का जिक्र किया है। जी दरअसल इस पत्र में तृणमूल कांग्रेस के दिग्गज नेता शुभेंदु अधिकारी और बीजेपी नेता मुकुल रॉय जैसे नेताओं के नाम भी शामिल है।

आप सभी जानते ही होंगे मुकुल रॉय एक समय में तृणमूल कांग्रेस के दिग्गज नेता और ममता बनर्जी के करीबी समझे जाते थे। अब बात करें सारदा चिट फंड घोटाले की तो इसमें करोड़ों का गबन हुआ था और इसी को करने के मामले में आरोपी सुदीप्त सेन इस समय कोलकाता की प्रेसिडेंसी जेल में बंद हैं। बीते 1 दिसंबर को उन्होंने पत्र लिखा था और उस पत्र में उन्होंने मुकुल रॉय के साथ बगावत पर उतरे तृणमूल कांग्रेस नेता शुभेंदु अधिकारी का भी नाम लिया है। इतना ही नहीं बल्कि सुदीप्त सेन ने पत्र में यह तक आरोप लगाया है कि शुभेंदु अधिकारी ने उनसे 6 करोड़ रुपये लिए।

अपने पत्र में उन्होंने मुकुल रॉय के बारे में लिखा है कि, 'बीजेपी नेता ने उनसे "बड़ी रकम" ली, लेकिन कितनी रकम ली इस बारे में लिखा है कि उन्हें याद नहीं है।' इन दोनों के अलावा उन्होंने सारदा ग्रुप से फायदा उठाने वालों में कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी, सीपीएम के विधायक सुजन चक्रबर्ती और सीपीएम पोलित ब्यूरो सदस्य बिमान बोस का भी नाम लिया है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि अधीर रंजन चौधरी ने 6 करोड़, सुजन चक्रवर्ती ने 9 करोड़ और बिमान बोस ने उनसे 2 करोड़ रुपये लिए।

लगातार बढ़ रहे पेट्रोल और डीजल के दाम, जानिए क्या है रविवार के भाव

आगबबूला होकर बोले तेजस्वी यादव- 'दम है तो गिरफ्तार करे निकम्मी सरकार'

भारत में कुछ हद तक कम हुआ कोरोना का प्रसार, फिर भी सामने आए इतने केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -