ममता के नाम पहुँच रहे 'जय श्री राम' के ढेरों पैगाम, डाक विभाग हुआ हैरान-परेशान
ममता के नाम पहुँच रहे 'जय श्री राम' के ढेरों पैगाम, डाक विभाग हुआ हैरान-परेशान
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में सीएम ममता बनर्जी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच चल रही सियासी जंग ने डाक विभाग के लिए संकट की स्थिति उत्पन्न कर दी है। बीते कुछ दिनों से साउथ कोलकाता में स्थित कालीघाट पोस्‍ट ऑफिस में हजारों पोस्‍टकार्डों का ढेर लग गया है। इन पोस्‍ट कार्ड्स पर 'जय श्री राम' लिखा हुआ है और इसे ममता बनर्जी को पहुँचाया गया है। ममता बनर्जी का घर इसी पोस्‍ट ऑफिस के कार्यक्षेत्र के अंतर्गत आता है। 

डाक विभाग के कर्मचारियों के लिए पोस्‍टकार्ड बेहद अहम् होता है, इसलिए यह विभाग की प्राथमिकता है। पोस्‍ट ऑफिस के सूत्रों ने बताया है कि, 'आमतौर पर सीएम ममता बनर्जी के लिए 30 से 40 पोस्‍टकार्ड और रजिस्‍टर लेटर आया करते थे। किन्तु अचानक से यह कई गुना बढ़ गया है।' उन्‍होंने कहा है कि ये पोस्‍टकार्ड अब उनके दफ्तर द्वारा प्रतिदिन संभाले जा रहे कुल डाक का 10 फीसद हैं। 

ममता बनर्जी जब से पश्चिम बंगाल की सीएम बनी हैं तब से कालीघाट पोस्‍ट ऑफिस ने ममता बनर्जी के आवास के लिए एक पोस्‍टमैन लगा दिया है। एक कर्मचारी ने कहा है कि, 'पोस्‍टमैन पत्रों को लेकर रोज़ाना जाता है और उसे निर्धारित शख्स को सौंपकर चला आता है।' आमतौर पर शांत रहने वाले इस पोस्‍ट ऑफिस ने 'जय श्री राम' के पोस्‍टकार्ड्स के अंबार के लिए स्वयं को तैयार कर लिया है। 

पीएम मोदी और ममता में फिर ठानी तकरार, नीति आयोग की बैठक में आने से 'दीदी' का इंकार

VIDEO: भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, कह डाली अफसरों को जूतों से पीटने की बात

दुबई बस हादसे में 17 लोगों की मौत, मृतकों में 8 भारतीय शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -